नाली निर्माण के नाम पर गड्ढ़ा खोदकर छोड़ा, कीचड़ में तब्दील हुआ रांची-लोहरदगा मुख्य पथ, बीडीओ कह रहे उनके पास कोई फंड नहीं

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 06/11/2018 - 19:56

Lohardaga : भंडरा-रांची लोहरदगा मुख्य पथ के किनारे नाली निर्माण के लिए खोदा गया गड्ढ़ा लोगों की परेशानी का सबब बन गया है. गड्ढ़े के कारण बारिश और नाली का पानी सड़कों पर बह रहा हैजिससे पूरे सड़क पर कीचड़ भर गया है. कीचड़ के कारण आवागमन में लोगों को परेशानी हो रही है. कई वाहन कीचड़ में फंस जा रहे हैं. जिसे जेसीबी की सहायता से निकाला जा रहा है.

मालूम हो कि नये नाली निर्माण के लिए पुराने नाली को तोड़कर सड़क के किनारे गड्ढ़े खोदे गये हैं. उन गड्ढ़ों में पानी भरकर सड़क पर बह रहा है वहीं खोदे गये गड्ढ़े की मिट्टी भी सड़क पर फैल गई है, जिससे पूरा सड़क कीचड़ में तब्दील हो गई है. कीचड़ के कारण पैदल राहगीरों के साथ-साथ वाहन चालकों को भी परेशानी हो रही है. कीचड़ और गड्ढ़े के कारण दुर्घटना भी हो रही है. कई वाहन चालक और पैदल राहगीर गड्ढ़े में गिरकर घायल हो रहे हैं.

इसे भी पढ़ें : शराब के धंधे पर सरकारी सिंडिकेट का कब्जा, ठेंगे पर सरकारी नियम, बिना कैबिनेट की मंजूरी के बदल दिए जाते हैं कानून (1)

लोगों में आक्रोश

सड़क पर पानी और कीचड़ के कारण लोगों को परेशानी हो रही है. परेशानी की शिकायत करने पर बीडीओ ने कहा कि हमारे पास इसके लिए कोई फंड नहीं है. जिससे लोगों में आक्रोश है. लोगों का कहना है कि प्रशासन के पास जब फंड नहीं था तो फिर नाली निर्माण के लिए गड्ढा क्यों खोदा. गड्ढ़े के कारण लोगों को परेशानी हो रही है.

इसे भी पढ़ें : पारा शिक्षकों को ईद से पहले ईदी, तीन दिनों में मिल जाएगा बकाया मानदेय, कस्तूरबा के छात्राओं का रिजल्ट खराब क्यों, होगी कार्रवाई

दुकानदारों का व्यवसाय हो रहा प्रभावित

सड़क पर कीचड़ के कारण आसपास के दुकानदारों का व्यवसाय भी प्रभावित हो रहा है. ग्राहक कीचड़ के कारण दुकानों तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. दुकानदारों ने प्रशासन से इस समस्या से जल्द निजात दिलाने की मांग की है.

ग्रामीण और दुकानदारों में भागीरथी साहू, बिंदेश्वर साहू, अनिल साहू, पुरु साहू, बाबूलाल राम, नंदुवा साहू, कर्मा उरांव, ग़ौसुल अंसारी, इरशाद अंसारी, आलोक ठाकुर, सोनू श्रृंगार स्टोर, सराफत अंसारी, बसंत फल दुकान, जोखन उरांव समेत कई दुकानदार इससे प्रभावित हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप

लाठी के बल पर जनता की भावनाओं से खेल रही सरकार, पांच को विपक्ष का झारखंड बंद : हेमंत सोरेन   

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट

मैट्रिक व इंटर में ही हो गये 2 लाख से ज्यादा बच्चे फेल, अभी तो आर्ट्स का रिजल्ट आना बाकी  

बीजेपी के किस एमपी को मिलेगा टिकट, किसका होगा पत्ता साफ? RSS बनायेगा भाजपा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड

आतंकियों की आयी शामतः सीजफायर खत्म, ऑपरेशन ऑलआउट में दो आतंकी ढेर- सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली: अनशन पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबियत, आधी रात को अस्पताल में भर्ती

भूमि अधिग्रहण पर आजसू का झामुमो पर बड़ा हमला, मांगा पांच सवालों का जवाब