संपत्ति के लिए रिश्ते का कत्ल ! चक्रधरपुर में स्कूल निदेशक की हत्या, आरोप में बड़ा भाई गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/27/2018 - 12:58

Chakradharpur: गुरुवार देर रात चक्रधरपुर के निर्मला स्कूल के निदेशक अमिताभ चटर्जी की गला रेतकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक, संपत्ति विवाद में इस वारदात को अंजाम दिया गया है. वही स्कूल परिसर में ही हुए इस मर्डर से सनसनी फैल गयी. इधर पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक के बड़े भाई प्रवीर चटर्जी उर्फ लालू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की छापेमारी जारी है.

इसे भी पढ़ेःराज्य के अधिकारियों ने केंद्रीय मंत्री से कहा- हर गांव में पहुंच गयी बिजली, सरयू राय ने कहा, जरा जनप्रतिनिधियों से भी पूछ लीजिए

भाई ने की भाई की हत्या !

DFDGDFGF
मृतक की मां स्निग्धा चटर्जी

मृतक बॉबी के मां और निर्मला स्कूल की प्राचार्या स्निग्धा चटर्जी ने बताया कि उसके बड़े बेटे लालू, पोते प्रमाण चटर्जी और एक अन्य शख्स ने मिलकर इस घटना को अंजाम दिया. मृतक की मां का कहना है कि गुरुवार रात अमिताभ उर्फ बॉबी काफी देर से घर लौटा, और रात करीब तीन बजे दोनों एक ही कमरे में अलग-अलग बेड पर सो रहे थे. इस बीच आरोपी ने बॉबी पर हमला किया. स्निग्धा चटर्जी ने बताया कि इस दौरान बॉबी ने उन्हें आवाज लगायी, वो जैसे ही बेड से उठी, किसी ने धक्का देकर उन्हें गिरा दिया और हत्या को अंजाम देकर बड़े आराम से चलते बने. बाद में मृतक की मां ने गार्ड को जानकारी दी. जिसके बाद अहले सुबह पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया गया.

इसे भी पढ़ेःसरकार ने बीजेपी विधायकों के हाथों में सौंप दी है कानून-व्यवस्था, सुप्रियो भट्टाचार्य ने राज्यपाल से की शिकायत

सालों से था संपत्ति विवाद

दोनों भाई लालू और बॉबी के बीच पिछले कई सालों से संपत्ति विवाद चल रहा था. इसे लेकर दोनों के बीच कई बार मारपीट भी हुई थी. हालांकि निर्मला स्कूल का सारा काम अमिताभ चटर्जी के जिम्मे था. मृतक की मां ने बताया कि बॉबी को हमेशा से अपने बड़े भाई से जान का खतरा था, और उसने इसकी चर्चा अपने दोस्तों से भी की थी. वही तकरीबन एक हफ्ते पहले भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी. जिसके बाद से प्रवीर चटर्जी काफी गुस्से में था.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.