साहिबगंज : पेट्रोल पंप संचालक के घर चोरी मामले का उद्भेदन, पटना से नौकरानी गिरफ्तार, 35 लाख कैश व 30 लाख के गहने बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 12/31/2017 - 18:47

Sahebganj : झारखंड के साहिबगंज के पेट्रोल पंप ऑनर के घर से चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देकर भागी घर की नौकरानी को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. झारखंड पुलिस की सूचना पर पटना पुलिस ने युवती को 35 लाख कैश और 30 लाख के आभूषण के साथ रविवार को गिरफ्तार कर लिया. मामले के बाबत जानकारी देते हुए पटना एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि झारखंड के साहिबगंज से पेट्रोल पंप संचालक के यहां चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था. घर की नौकरानी पर ही घटना को अंजाम देने का शक जताया गया था. साहिबगंज जिले की पुलिस चोर नौकरानी को तलाश रही थी. साहिबगंज के टाउन थाना में चोरी की वारदात की प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. पेट्रोल पंप मालिक सुनील भरतिया के घर से नौकरानी ने 35 लाख कैश और 30 लाख के जेवर चुरी लिये थे. पटना पुलिस ने नौकरानी को तो गिरफ्तार किया ही साथ ही नगद रूपये और जेवरात को भी बरामद कर लिया है.

इसे भी पढ़ें- नाम बड़े और दर्शन छोटेः केंद्र के 4012 करोड़ में से राज्य ने खर्च किए सिर्फ 134 करोड़ 

इसे भी पढ़ें- रांची के डेढ़ लाख भवनों में केवल 10 हजार में लगा रेन वाटर हार्वेस्टिंग सिस्टम

 

साहिबगंज एसपी ने पटना एसएसपी को पत्र लिख कर मदद करने का किया था आग्रह

साहिबगंज पुलिस को इस मामले के अनुसंधान के दौरान पता चला कि चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद नौकरानी पटना चली गयी है. मामले की तफ्तीश आगे बढ़ी तो झारखंड पुलिस को फरार नौकरानी के पटना मौजूदगी की पक्की खबर मिली. सूचना को साहिबगंज एसपी धनंजय कुमार सिंह ने पटना के वरीय पुलिस अधीक्षक मनु महाराज को पत्र भेजकर फरार नौकरानी का पूरा ब्यौरा और वारदात के हर पहलू से अवगत कराया. साथ ही सहयोग करने का आग्रह किया था. पटना एसएसपी मनु महाराज के निर्देश पर पटना की पुलिस ने फरार नौकरानी रानी कुमारी की गिरफ्तारी के लिए जाल बिछाया. पटना पुलिस की पहल पर चोरी की वारदात का उद्भेदन हो गया. साहिबगंज पुलिस को गिरफ्तारी और बरामदगी की जानकारी दे दी गयी है. रानी कुमारी को झारखंड पुलिस को सौंप दिया जायेगा. यहां से पुलिस ट्रांजिट रिमांड पर ले जायेगी. वहीं पटना पुलिस की अहम सफलता की जानकारी मिलते ही साहिबगंज पुलिस पटना के लिए रवाना हो चुकी है.

इसे भी पढ़ें- रांची नगर निगम की रैंकिंग में प्राइवेट स्‍कूलों से ज्‍यादा सरकारी स्‍कूल साफ-सुथरे

इसे भी पढ़ें- यूजर चार्ज वसूली और गंदगी फैलाने पर जुर्माना करने में रांची नगर निगम फेल

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
Top Story
loading...
Loading...