साहिबगंज : रेल पुलिस ने तोड़ी अपराधियों की कमर, छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 12/29/2017 - 14:31

Sahebganj : साहिबगंज के बरहरवा स्टेशन पर रामपुरहाट-गया पॅसेंजर ट्रेन से भारी मात्रा मे विस्फोटक बारामत किया गया है.रेल पुलिस अधीक्षक धनबाद ने जांच अभियान चलाने का निर्देश दिया था. जिसके बाद बरहरवा रेल पुलिस ने आज शुक्रवार सुवह गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करते हुए यह सफलता हासिल की.

इसे भी पढ़ें- “स्कैम झारखंड” से “इस बार बेदाग सरकार” तक का सफर रहा सेवा के तीन सालः रघुवर

डेटोनेटर व जिलेटिन बरामद

बरहरवा रेल थाना प्रभारी अर्जुन तिवारी ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि रामपुरहाट-गया पैसेंजर ट्रेन से भारी मात्रा मे विस्फोटक ले जाया जा रहा है. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए हमनें ट्रैन में छापेमारी की. छापेमारी के दौरान सीट के नीचे से एक बैग बरामद किया गया जिसमें 100 पीस डेटोनेटर व 100 पीस जिलेटिन रखा हुआ मिला. बैग को जब्त कर लिया गया है. साथ ही उन्होंने कहा कि विस्फोटक कहां से आ रहा था और कहां जा रहा था यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. क्योंकि विस्फोटक के साथ किसी भी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं हुई है. थाना प्रभारी ने बताया की रेल यात्रियों को भयमुक्त यात्रा मिले इसके लिए रेल पुलिस पूरी मुस्तैदी से लगी हुयी है. फिलहाल बरामद विस्फोटक के बारे में रेल पुलिस अधीक्षक पी जनार्दन को अवगत करा दिया गया है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...