साहिबगंजः दो गुटों में हुई झड़प में कई लोग घायल, इलाके में तनाव, पुलिस कर रही कैंप

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 12/26/2017 - 21:39

Sahebganj: साहिबगंज में दो गुटों में गुट के युवकों में हुई झड़प में कई लोग घायल हो गये हैं, वहीं घटना के बाद इलाके में तनाव को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है. बताया जाता है कि सोमवार शाम हरीपुर महुल्ले के लड़के साहिबगंज पहाड़ से पिकनिक मना कर लौट रहे थे. जैसे ही उनके डीजे की गाड़ी हरिपुर मस्जिद के पास पहुंची. वहां दूसरे समुदाय के लोगों ने डीजे बंद करने को कहा. इसके बाद दोनों पक्ष के युवकों में बहस शुरू हुई और फिर मामला मारपीट तक पहुंच गया.

इसे भी पढ़ेंः कैबिनेट का फैसला: 17 जनवरी से 7 फरवरी तक झारखंड विधानसभा का बजट सत्र, विधायक अब एक बार में निकाल सकेंगे मद की पूरी राशि

सदर अस्पताल में चल रहा घायलों का इलाज

मारपीट में कई लोग घायल हो गये, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के बाद हरिपुर का एक लड़का सोनू यादव मंगलवार सुबह दूध लेने के लिए मस्जिद के पास गया. जहां कुछ युवकों ने उसके पकड़कर बुरी तरह पीट दिया. इसके बाद माहौल बिगड़ गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी अनवर अली पुलिसकर्मियों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए जिला प्रशासन ने हरिपुर मुहल्ले में जैप 9 और जिला पुलिस के जवानों को तैनात कर दिया है.

इसे भी पढ़ेंः कमांडर से फेसबुक पर दोस्ती महिला को पड़ी महंगी, यौन शोषण भी हुआ और पैसे भी गंवाये

क्या कहते हैं नगर थाना प्रभारी

इस मामले नगर थाना प्रभारी अनवर अली ने बताया की तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए आला अधिकरियों को सूचित कर दिया गया है. भविष्य मे इस तरह की घटना दोबारा नहीं हो इसके लिए दोनों समुदाय के बुद्धिजीवियों को बैठक के लिए बुलाया गया है. फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...