साहिबगंज : अज्ञात हाइवा ने दो लोगों को कुचला, मौके पर हुई मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 05/06/2018 - 20:01

Sahibganj : मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के रेलवे रैक लोडिंग के समीप एक अज्ञात हाइवा ने दो लोगों को कुचल दिया. दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी. मृतकों की पहचान सैदपुरा कुलकलिया (कहलगांव) निवासी सरोज कुमार भारती (32) और दुर्गामंडल (23) के रूप में हुई. दोनों शनिवार की शाम कहलगांव से स्टोन चिप लेने मिर्जाचौकी रेलवे साइडिंग पहुंचे थे. स्टोन चिप नहीं मिला तो क्रशर मशीन के पास ट्रैक्टर लगाकर पास ही में तिरपाल बिछाकर सो गये. इसी दौरान किसी अज्ञात हाइवा ने दोनों को कुचल दिया.

इसे भी पढ़ें- साहिबगंज : ब्लड डोनेटर एसबीजी ग्रुप एवं ब्लड डोनेशन साहिबगंज व्हाट्सएप ग्रुप ब्लड डोनर मुहैया कराकर बचा रहे लोगों की जान

जिस जगह पर दोनों युवक सोये थे, वहां रैक लोडिंग डब्बा लगा हुआ था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि गिट्टी गिराने के लिए आये हाइवा ने पीछे करने के क्रम में दोनों को कुचल दिया होगा. दोनों को कुचलने के बाद हाइवा चालक वाहन के साथ फरार हो गया होगा. मृतक के परिजनों का रो–रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ें- न्यूज़ विंग की खबर पर मुहर: गोमिया से माधव लाल सिंह होंगे बीजेपी के उम्मीदवार

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस

वहीं घटना की सूचना मिलते ही मिर्जाचौकी थाना प्रभारी संजीव कांत मिश्र, सहायक अवर निरीक्षक अनिल सिंह, संतोष सिंह, हरेराम सिंह समेत पुलिस बल के जवान घटनास्थल पर पहुंचे. थाना प्रभारी संजीव कान्त मिश्रा ने बताया कि अज्ञात वाहन का पता लगाया जा रहा है. फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए साहिबगंज भेज दिया. घटना की छानबीन की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.