सरायकेलाः दुष्कर्म की शिकार आदिवासी किशोरी आठ महीने की गर्भवती, मामला सामने आने के बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फरार, पुलिस कर रही पड़ताल

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 01/22/2018 - 11:22

Saraikela: 12 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आज आलम यह है कि उक्त किशोरी आठ महीने की गर्भवती है. मामला सामने आने के बाद जहां दुष्कर्म का आरोपी फरार है, वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला सरायकेला खरसावां जिले के सुदूरवर्ती कुचाई प्रखंड के सेलायडीह टोला गांव का है. यहां के झोलाछाप डॉक्टर 43 वर्षीय बिशुन सरदार ने 12 वर्षीय आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था.

इसे भी पढ़ें: रामगढ़ के मांडू में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

जानें पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार उक्त आदिवासी लड़की को एक दिन घर में अकेला पा कर झोलाछाप डॉक्टर ने उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया. आरोपी डॉक्टर ने घटना की जानकारी किसी को न देने के लिए उस लड़की को धमकाया भी. डर से लड़की ने भी कुछ नहीं कहा. न परिवार से और न ही किसी अन्य से. मामला तब सामने आया जब उसके पेट में दर्द उठने के बाद उसे आंगनबाड़ी केंद्र ले जाया गया. जांच के बाद आंगनबाड़ी केंद्र में कहा गया कि लड़की गर्भवती है. ऐसी बात सुनते ही परिवार के लोगों के होश उड़ गये, तब पीड़ित किशोरी ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. परिवार न इस घटना की जानकारी अपने गांव के मुंडा को दी. मुंडा ने फैसला लेने के लिए बैठक भी बुलाई लेकिन वह झोलाछाप डॉक्टर बैठक में शामिल नहीं हुआ.

इसे भी पढ़ें: सिमडेगा की 15 वर्षीय लड़की के साथ गुमला में दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बेबस हो किशोरी के परिजनों ने थाने में दी सूचना

अंत में हार कर लड़की के परिजनों ने मामले की सूचना कुचाई थोन में दी और इस बाबत मामला दर्ज किया गया. केस दर्ज होने के बाद जांच के लिए किशोरी को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरी जांच के बाद पता चला की लड़की करीब आठ महीने की गर्भवती है. मामले में सरायकेला खरसांवा एपी चंदन कुमार सिंहा ने कहा है कि केस दर्ज होने के बाद से ही आरोपी झोलाछाप डॉक्टर बिशुन सरदार की पड़ताल जारी है. पुलिस उसे पकड़ने की पूरी कोशिश कर रही है.

इसे भी पढ़ें: सुनिये माननीय, पूर्व विधायक आपके बारे में क्या कह रहे हैं...

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...