जमशेदपुर में सरेशाम गैंगवार,क्षत्रिय महासभा के नेता निरंजन की गोली मारकर हत्या (देखें वीडियो) )

Submitted by NEWSWING on Wed, 12/20/2017 - 09:11

जमशेदपुर :  जिले के साकची इलाके के नागरमल मॉल को पीछे करीब शाम 6 बजे गैंगवार हुई. इस गैंगवार में क्षत्रिय महासभा की युवा इकाई के जिलाध्यक्ष निरंजन सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. वहीं निरंजन गैंगस्टर अखिलेश का करीबी बताया जा रहा है.

इसे भी पढ़ें - मिशनरीज को बढ़ावा देने के लिए अंग्रेजों ने जबरन हड़पी थी आदिवासियों की जमीन : महावीर विश्वकर्मा

CCTV फुटेज से हुआ खुलासा

इस घटना के बाद जो सीसीटीवी फुटेज पुलिस के हाथ लगा है, उसके मुताबिक ये जानकारी सामने आयी है कि, निरंजन सिंह स्कूटी से मॉल के पीछे खड़े थे और किसी से फोन पर बातें कर रहे थे. लेकिन उसी दौरान एक युवक आया और निरंजन के कनपटी और सिर में गोली मार दिया. वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर एक युवक दौड़कर आया, लेकिन अपराधी ने उसे भी पिस्तौल दिखाकर धमकाया और वहां से भगा दिया.

 जन्मदिन की पार्टी का कार्ड बांटने निकला था निरंजन - पिता 

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस पहुंची और निरंजन को आनन- फानन में एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक निरंजन की मौत हो गयी थी. वहीं डॉक्टर्स ने भी उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद निरंजन के परिजनों ने जमानत पर रिहा पंकज दूबे के चचेरे भाई नीरज दूबे के अलावा आलमगीर और आरिफ पर हत्या का आरोप लगाया है. हालांकि निरंजन की खबर मिलते ही पंकज दूबे MGM पहुंचा था, लेकिन उसी दौरान पंकज के साथ आक्रोशित निरंजन के साथियों ने मारपीट की. हालांकि पुलिस ने तुरंत मामले में दखल दी और सभी को शांत कराया.

इस घटना से आहत परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. वहीं निरंजन के पिता ने बताया कि 21 दिसंबर को उसका जन्मदिन था और उसने इसी मौके पर दोस्तों के लिए लिट्टी पार्टी रखी थी और बकायदा कार्ड भी छपवाया था और वह कार्ड बांटने ही घर से निकला था और उसकी हत्या कर दी गयी.              

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...