चुने हुए प्रतिनिधियों को काम करने का अधिकार भी मिले : आजसू

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 19:35

Ranchi : नगर निकाय चुनाव के नतीजे आने के बाद आजसू ने त्‍वरित प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त कर सभी जीते हुए प्रत्याशियों को बधाई एवं शुभकामनायें दी हैं. आजसू के केंद्रीय प्रवक्‍ता डॉ देवशरण भगत ने बयान जारी कर कहा है कि राज्य में पहली बार दलगत रूप से नगर निकाय चुनाव संपन्न हुआ नगर निकाय क्षेत्र में विकास को गति मिलेगा. चुने हुए जनप्रतिनिधियों को जनता की अकांक्षाओं के अनुरूप कार्य करने के लिए अधिकार भी मिलना चाहिए. साथ ही आजसू प्रवक्‍ता ने सभी उम्मीदवारों को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा है कि जीत और हार कार्य करने के लिए प्रेरित करता है. हम हमेशा जनता के मुद्दों के साथ उनके बीच रहकर सेवा और संघर्ष करें.

इसे भी पढ़ें - झारखंड को बीजेपी पसंद है !... 34 में 21 मेयर बीजेपी के, सीएम ने कहा: विपक्ष बहस के लायक नहीं

लड़ाई खत्‍म अब रांची शहर के विकास की बारी

वहीं आजसू पार्टी की रांची नगर निगम, मेयर प्रत्याशी कुसुम रंजीता सिंह मुण्डा ने कहा कि हार और जीत जनसेवा का पैमाना नहीं होता. उन्‍होंने रांची के लोगों से अपना स्नेह, समर्थन और सहयोग देने के लिए आभार प्रकट करते हुए कहा है कि आगे भी मैं आपके आकांक्षाओं के अनुरूप काम करती रहूंगी. जनता की सेवा ही आजसू पार्टी का धर्म है. कुसुम ने आशा लकड़ा को जीत पर बधाई देते हुए कहा कि राज्य की राजधानी रांची का विकास हम सभी मिलजुल कर करेंगे. लड़ाई यहीं खत्म, अब राजधानी रांची के विकास की बारी है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.