सिमडेगा : पेड़ से टकराई बाइक, दो युवकों की मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 02/11/2018 - 16:14

Simdega : कोलेबिरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बरवाडीह डोम टोली पथ स्थित गलायटोली मोड़ में बाइक दुर्घटना में दो युवकों की मौत हो गयी. वहीं, एक 10 वर्षीय बच्चा भी गंभीर रूप से घायल हो गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार 23 वर्षीय सुमन जोजो कंदरडेगा निवासी अपने मित्र दिनेश जोजो के साथ रविवार सुबह किसी काम से चौलीटोली गया था. चौलीटोली से लौटने के क्रम में गांव के 10 वर्षीय बच्चे अल्विन कंडुलना को भी साथ में ले लिया. बाइक नंबर जेएच 20 सी 6141 में सवार होकर तीनों कंदरडेगा की ओर चल पड़े. गलायटोली मोड़ के पास पहुंचने पर बाइक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक एक पेड़ से टकरा गयी. तेजी से टक्कर होने के कारण घटना स्थल पर ही सुमन और दिनेश की मौत हो गयी.

इसे भी पढ़ें- दस दिनों में एक लाख शौचालय बनाने का सरकारी दावा झूठा, जानिए शौचालय बनाने का सच ग्रामीणों की जुबानी

पत्रकारों ने घायल को पहुंचाया अस्पताल

ग्रामीणों ने घटना की सूचना कोलेबिरा के पत्रकारों को दी. कोलेबिरा के पत्रकारों ने घटना की जानकारी कोलेबिरा थाना प्रभारी लक्ष्मण राम को देते हुए घटनास्थल पर पहुंच कर घायल अल्विन कंडुलना को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया. जहां पर चिकित्सक डॉक्टर राकेश कुमार, दीपक महतो, आशीष कुमार द्वारा घायल अल्विन का प्राथमिक इलाज किया गया. साथ ही चिकित्सकों ने घायल को बाहर ले जाने की सलाह दी. उधर कोलेबिरा पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर दोनों शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए सिमडेगा भेज दिया.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)