सिमडेगा : हत्या के आरोप में दो क्रिमिनल्स गिरफ्तार, 11 मार्च को मुंशी व एक अन्य को मारी थी गोली

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 04/22/2018 - 15:46

Simdega : हत्या के आरोप में सिमडेगा पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया. घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार 11 मार्च को डी कंपनी के अपराधियों ने लसिया क्षेत्र में एक सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी सहित एक अन्य को गोली मार दी थी. गोलीबारी की घटना में सड़क निर्माण कंपनी के मुंशी की मौके पर ही मौत हो गयी थी. वहीं एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया था. मामले में कोलेबिरा थाना क्षेत्र में अज्ञात लोगों के विरुद्ध एक प्राथमिकी दर्ज की गयी थी. गुप्त सूचना के आधार पर एसपी संजीव कुमार के निर्देश पर पुलिस ने जाल बिछाकर मुंशी के हत्या के आरोप में नीतीश गोप एवं नीरज गोप को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की. पकड़े गये दोनों अपराधी सगे भाई हैं.

इसे भी पढ़ें - तार-तार हुआ गुरु-शिष्या का रिश्ता, शिक्षक ने दो छात्राओं से चार दिन तक किया दुष्कर्म

देसी कट्टा व गोलियां बरामद

पकड़े गये अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, सात गोलियां एवं तीन मोबाइल जप्त किया गया है. अपराधियों को गिरफ्तार करने में पुलिस निरीक्षक आलोक सिंह एवं पुलिस पुअनि लक्ष्मण राम थाना प्रभारी कोलेबिरा ने सराहनीय भूमिका निभाई. एसपी संजीव कुमार ने बताया कि क्षेत्र में किसी भी अपराधियों को आपराधिक संगठन को फलने-फूलने का कोई अवसर नहीं दिया जाएगा. क्षेत्र में डी कंपनी के नाम से लेवी वसूली का धंधा शुरू किया गया था. किंतु पुलिस ने समय रहते अपराधियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. एसपी संजीव कुमार सिंह ने बताया पकड़े गये नीतीश एवं नीरज पूर्व में भी जेल जा चुके हैं. नीरज एवं नीतीश को पिछले दिनों बसिया थाना क्षेत्र में यासीन कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर जाकर भी JCB मशीन, ट्रैक्टर व डंपर को आग के हवाले कर दिया था.

इसे भी पढ़ें - मुजफ्फरपुर : पड़ोस में TV देखने गयी 10 साल की बच्ची के साथ rape, मक्के के खेत में मिली लाश

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.