पत्नी से अवैध संबंध का था शक, पुत्र ने किया पिता का काम तमाम

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 20:38

शक की वजह से पिता को उतारा मौत के घाट

Giridih : गिरीडीह जिले के डुमरी थाना क्षेत्र स्थित खुरजियो गांव में पुत्र ने ही अपने पिता की बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या की वजह जानकर आप हैरान रह जाएंगे, क्योंकि इस घटना की तह में एक शक का बीज छिपा था, जो आरोपी बेटे के लिए नासूर बन गया था. आरोपी पुत्र महेन्द्र दास ने पिता एतवारी दास उर्फ जनरनाथ दास की हत्या इसलिए कर दी क्योंकि उसे शक था कि उसकी पत्नी से उसके पिता के अवैध संबंध थे. जिस कारण कुल्हारी से वार कर पिता को उसने मौत के घाट उतार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए गिरीडीह भेज दिया. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

इसे भी देखें- शिक्षा सचिव ने कहा- संख्या बल के आधार पर सरकार को डराएं नहीं पारा शिक्षक, संघ ने कहा- मांग पूरा करने पर ध्यान दें शिक्षा सचिव, धमकाएं नहीं

पुलिस गहराई से कर रही है पड़ताल

झारखंड ही नहीं देश भर में इस तरह के कई मामले सामने आते रहे हैं. कुछ मामलों की तह में रिश्तों के दागदार होने की सच्चाई भी सामने आई है, लेकिन शक की वजह से किसी की हत्या कर देना एक वहशियाना जुनून ही हो सकता है. हालांकि गिरिडीह की पुलिस इस मामले की गहराई से पड़ताल कर रही है, ताकि घटना के पीछे का सच सामने आ सके.

इसे भी देखें- NEWSWING IMPACT: कंबल घोटाला की खबर छपने के बाद हुई कार्रवाई, वापस लिए गए झारक्राफ्ट सीईओ के सारे पावर

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.