सोशल साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बुंडू में तनाव, टायर जलाया, रांची-टाटा रोड जाम      

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 02/14/2018 - 13:36

Bundu: रांची-टाटा रोड पर स्थित बुंडू में बुधवार को सांप्रदायिक तनाव उत्पन्न हो गया है. इसकी वजह किसी व्यक्ति द्वारा सोशल साइट पर धर्म को लेकर की गयी आपत्तिजनक टिप्पणी को बताया जा रहा है. इससे आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर प्रदर्शन किया है. साथ ही रांची-टाटा रोड को जाम कर दिया है. जानकारी के मुताबिक सड़क पर जमे लोग धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के लेकर की गयी आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.                                                                                                                                   

इसे भी पढ़ें - डीजीपी के गले में सांप : क्या वन विभाग डीजीपी डीके पांडेय पर केस कर जेल भेजेगा, मेनका गांधी लेंगी संज्ञान !      

रांची के ग्रामीण एसपी अजीत पीटर डुंगडुंग ने खबर की पुष्टि करते हुए बताया है कि घटनास्थल पर बुंडू डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस की टीम तैनात है और वह खुद भी बुंडू निकल रहे हैं. स्थिति नियंत्रण में है. बुंडू के लोगों ने बताया कि शिवरात्री और वेलेंटाइन डे को लेकर सोशल साइट पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गयी है, इससे लोगों में आक्रोश है. वे मांग कर रहे हैं कि ऐसा करने वाले व्यक्ति को तुरंत गिरफ्तार किया जाये.

 इसे भी पढ़ें - हैकिंग (Hacking), हैकर्स (Hackers), एथिकल हैकिंग (Ethical Hacking) क्या है, इसे जानिए

बुंडू में रांची-टाटा रोड जाम कर दिये जाने के कारण रांची से जमशेदपुर जाने वाले और जमशेदपुर से रांची आने वाले लोग बीच में फंस गए हैं. जाम के कारण वाहनों का आवागमन बंद हो गया है. जिससे लोग परेशान हैं. रांची और जमशेदपुर में रह रहे उनके परिजन भी बुंडू की घटना की वजह से परेशान हैं.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)