सनकी प्रेमी ने विरोध करने पर प्रेमिका समेत पूरे परिवार को उतारा था मौत के घाट, एक गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 04/02/2018 - 20:57

गुवा के घने जंगल से राम सिंह व उनकी पत्नी, बेटी व दो बेटों के कंकाल बरामद 

Chaibasa : पुलिस ने सीआरपीएफ जवानों की मदद से गुवा से करीब 45 किलोमीटर भीतर घने जंगल से राम सिंह की पत्नी, बेटी व दो बेटों के कंकाल रविवार को बरामद किये. बता दें कि गुवा थाना क्षेत्र की दूधबिला पंचायत के कोलायसाई गांव में हत्यारों ने राम सिंह सिरका सहित उनके पूरे परिवार की हत़्या कर दी थी. बताया गया कि प्रेम प्रसंग और जमीन विवाद में हत़्या की गयी. जानकारी के अनुसार हत्यारों कोलायसाई के घने जंगल में ले जाकर राम सिंह सिरका, उसकी पत्नी, बेटी मुगी सिरका और दो बेटों को मार डाला था. शनिवार को किरीबुरू डीएसपी को जानकारी मिली कि कोलायसाई के जंगल में चार नरकंकाल देखे गये हैं. इसके बाद सीआरपीएफ जवानों की मदद से पुलिस ने इस दुर्गम क्षेत्र से नरकंकाल बरामद किये. गुवा थाने में पुलिस ने राम सिंह सिरका हत्याकांड में उसके भाई जेटेया सिरका के बयान पर पूर्व में ही नौ लोगों पर प्राथमिकी दर्ज कर ली है. इनमें मासा बोयपाई, दुलबो बोयपाई, सेलाय बोयपाई, तुंबा बोयपाई, सोमा सिरका, कडि़या सिरका, जर्मन सिरका व राम सिरका का नाम शामिल है. सभी गांव छोड़कर फरार हैं. पुलिस इनकी खोजबीन में जुट गयी है.

इसे भी देखें- SC/ST एक्ट में बदलाव के खिलाफ भारत बंद, झारखंड में खासा असर-थमी रफ्तार, देखें वीडियो

कंकाल जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेजे गये  

कंकाल जमशेदपुर के एमजीएम अस्पताल भेजे गये. गुवा पुलिस ने गांव के मुंडा को नोवामुंडी थाने में पूछताछ के बाद कोलायसाई भेज दिया है. गांव के डाकुवा काशीनाथ बोयपाई को हिरासत में ले लिया गया है. बताया गया है कि कोलायसाई चेतन टोला के राम सिंह सिरका की बेटी मुगी सिरका का प्रेम प्रसंग डाकुवा के बेटे सेलाय बोयपाई से चल रहा था. राम सिंह इसका विरोध कर रहा था. जमीन को लेकर भी उनमें विवाद बताया गया है. 14 मार्च की रात सेलाय ने आठ लोगों के साथ मिलकर राम सिंह सिरका सहित उनके परिवार की हत़्या कर दी.

इसे भी देखें- धौनी, पंकज आडवाणी और शारदा सिन्हा को मिला पद्मभूषण सम्मान, राष्ट्रपति ने किया सम्मानित

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...