खूंटी पुलिस ने पीएलएफआई उग्रवादी दिनेश नाग के रांची आवास से जब्त की जेसीबी मशीन

Submitted by NEWSWING on Sat, 12/23/2017 - 21:52

Khunti : खूंटी पुलिस ने शनिवार को पीएलएफआई प्रमुख दिनेश गोप के सहयोगी दिनेश नाग के खिलाफ कार्रवाई की. पुलिस ने दिनेश नाग के रांची के मोरहाबादी एदलहातू के आवास से एक जेसीबी मशीन को जब्त किया है. गौरतलब है कि तोरपा डीएसपी नजीर अख्तर के नेतृत्व में 19 दिसंबर को बरियातू से पीएलएफआई समर्थक खुलेश्वर गोप व दिनेश नाग के मोरहाबादी स्थित बने करोड़ों के आवास को सील किया था, पुलिस ने एक स्कोर्पियो, एक सेंट्रो कार और घर को भी सील किया था, लेकिन जेसीबी मशीन नहीं मिलने के कारण उसकी तलाश में रांची के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी की जा रही थी. शनिवार को खूंटी पुलिस ने जेसीबी मशीन को जप्त कर कार्रवाई पूरी कर ली.

इसे भी पढ़ेंः खूंटी : पुलिस की बड़ी कार्रवाई, PLFI सुप्रीमो दिनेश गोप की करोड़ों की संपत्ति जब्त

अभी कई और उग्रवादियों की संपत्ति जब्त करेगी पुलिस

पीएलएफआई प्रमुख दिनेश गोप के द्वारा अवैध तरीके से अर्जित सम्पति को जप्त करने का निर्देश उपायुक्त डॉ मनीष रंजन ने एक महीने पूर्व ही एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा को दिया था. इसके बाद एसपी ने डीएसपी रैंक के अधिकारियों की एक टीम का गठन किया है. इस टीम को PLFI उग्रवादी दिनेश गोप, सबजोनल कमांडर जीदन गुडिया और कुलेश्वर गोप की सम्पति जप्त करनी है. जिसमे, अभी तक चिन्हित सम्पतियों में कुछ ही सम्पतियों को जप्त किया गया है. बाकी सम्पतियों को जप्त करने की प्रक्रिया जारी है. खूंटी एसपी ने दावा किया है कि जल्द ही खूंटी, रांची, सिमडेगा और गुमला जिले में कार्रवाई कर सम्पतियों को जप्त किया जायेगा.

इसे भी पढ़ें- चारा घोटाला में लालू प्रसाद दोषी करार, सजा पर फैसला 3 जनवरी को, जगन्नाथ मिश्रा बरी

इसे भी पढ़ें- रांची : कोर्ट परिसर में फैली अफवाह, रिहा हो गये लालू

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.     

City List of Jharkhand
loading...
Loading...