दुमका में घटवार-घटवाल समाज के कार्यक्रम में सीएम के खिलाफ हुई नारेबाजी, समाज के लोगों ने कहा जुमलेबाजी बंद करो 

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 03/15/2018 - 19:34

Dumka : अखिल भारतीय आदिम जनजाति समूह संघर्ष मोर्चा के बैनर तले भुइयां घटवाल सम्मेलन में जमकर हंगामा हुआ. एक तरफ सीएम रघुवर दास जहां जनता को संबोधित कर रहे थे, तो दूसरी तरफ कुछ लोग कार्यक्रम स्थल के बाहर गेट पर जमीन पर लेट गए. दरअसल सीएम ने जैसे ही कहा कि कांग्रेस की गलतियों का खामियाजा घटवाल-घटवार समाज आज भी भुगत रहा है. उन्होंने कहा टीईआरआई से दो महीने में घटवार-घटवाल समाज का सामाजिक आर्थिक सर्वेक्षण कराया जायेगा. इसके बाद कैबिनेट में प्रस्ताव पारित कर सुधार के लिए केंद्र को रिपोर्ट भेजी जायेगी. साथ ही उन्होंने कहा कि यहां की जनता विकास विरोधियों को सबक सिखाये, अभी जो विधायक हैं, वह गरीब के विरोधी हैं. कहा गोड्डा व पोड़ैयाहाट में विकास विरोधी कुछ नेता हैं. अगले चुनाव में उनका जमानत जब्त करवायें.

जुल्मेबाजी बंद करो, आश्वासन नहीं घोषणा करो

सीएम के इतना बोलते ही घटवाल-घटवार समाज के कुछ लोग गेट पर हंगामा करने लगे. वो नारे लगा रहे थे कि जुमलेबाजी बंद करो और घटवाल-घटवार समाज को उनका हक दो. इस बात को लेकर 25-30 संख्या में लोग सड़क पर लेटने लगे. दूसरी तरफ सीएम का संबोधन जारी था. पुलिस लोगों को जमीन से उठाने और रास्ता साफ कराने पहुंची तो लोगों ने पुलिस वालों के साथ धक्का-मुक्की भी किया. काफी समझाने पर पब्लिक मानी. इस बीच सीएम के खिलाफ जमकर नारेबाजी हुई.

इसे भी पढ़ें - तत्कालीन भवन निर्माण विभाग की प्रधान सचिव राजबाला वर्मा ने टेंडर मैनेज करने वाले इंजीनियरों को दिया संरक्षण, सरयू राय ने जांच के लिए सीएम को लिखी चिट्ठी

इसे भी पढ़ें - रांची : पार्ट वन की परीक्षा में आया सिलेबस से बाहर का प्रश्न , विरोध में 20 हजार परीक्षार्थियों ने जमा कर दी खाली आंसर शीट

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...