राजधानी में अपराधी बेखौफ, पंडरा ओपी में अज्ञात अपराधियों ने दो लोगों को मारी गोली

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/19/2018 - 18:15

Ranchi : राजधानी में अपराधी इस कदर बेलगाम हैं कि दिन हो या रात, कभी भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देने में नहीं हिचकते हैं. अपराधी इस कदर बैखोफ हैं कि लोगों के घरों में जाकर भी घटना को अंजाम देते हैं. सोमवार को पंडरा ओपी अंतर्गत दिसुत बन्होरा डिहपीढ़ी में दिन के करीब पौने एक बजे अपराधियों ने दो लोगों पर गोली चला दी. गोली चलाने के बाद अपराधी फरार हो गये. लोगों ने अपराधियों को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन तब तक अपराधी निकल चुके थे. बाइक पर आये तीन अज्ञात अपराधियों ने लक्ष्मण तिर्की और राजेश तिर्की पर गोली चलायी. दोनों घायलों को सिटी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया. घटना की सूचना मिलते ही सिटी एसपी और कोतवाली डीएसपी भी पहुंचे. पुलिस ने घटना स्थल से खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस घटना को जमीन विवाद का कारण मान रही है. घटना के बाद वरीय पुलिस अधीक्षक हॉस्पीटल में दोनों घायलों से मिलने के लिए पहुंचे.  

इसे भी पढ़ें: अस्पताल में नहीं थे डॉक्टर, सफाई कर्मी बना डॉक्टर, टॉर्च की रौशनी में घायल महिला का किया ऑपरेशन

इसे भी पढ़ें: धनबाद पुलिस एसोसिएशन के उपाध्यक्ष शालीग्राम यादव का घूस लेते वीडियो वायरल, एसएसपी ने किया निलंबित

सुबह से कर रहे थे रेकी

आसपास के लोगों की मानें तो सुबह से ही कुछ अनजान युवक बाइक पर घूम रहे थे. घटना के समय राजेश कहीं जाने की तैयारी में थे. वे घर के बाहर ही आपस में बातचीत कर रहे थे. उसी समय बाइक से आये अपराधियों ने ताबड़तोड़ गोली चलाना शुरू कर दिया. सूत्रों की मानें तो अपराधी लक्ष्मण तिर्की को मारने आये थे. लक्ष्मण तिर्की पर पूर्व में भी हमला हो चुका है. लक्ष्मण को बचाने में राजेश को भी गोली लगी है. सूत्रों के अनुसार राजेश का ठेका का कारोबार है.

इसे भी पढ़ें: चारा घोटाला मामले में लालू दोषी, जगन्नाथ मिश्र बरी, 21-22 व 23 मार्च को सजा के बिंदु पर सुनवाई

पड़ोसी राजकुमार ने कहा

घटना के समय राजकुमार घर में सोये हुए थे. गोली चलने की आवाज से लगा कि उनके घर पर किसी ने पत्थर फेंका है. उनका घर एस्बेसट्स का है. इसके बाद उन्होंने बेड से उठकर खिड़की खोली तो बाहर में खून से लथपथ राजेश को गिरा हुआ देखा और इसके बाद घर से निकले.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...