घरों में घुसा बेमौसम बारिश का पानी, लोगों की बढ़ायी परेशानी

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 02/13/2018 - 21:22

Ranchi: झारखंड में बने साइक्लोनिक सर्कुलेशन का असर मंगलवार को  पूरे राज्‍य में देखने मिला. शाम के समय राजधानी रांची समेत कई स्‍थानों में काफी तेज बारिश हुई. इस बारिश में रांची नगर निगम के स्‍वच्‍छता अभियान की धज्जियां उड़ती देखी गयीं. बारिश में नालियों की गंदगी सड़कों पर आ गयी. दरअसलराजधानी सहित आस-पास के क्षेत्रों में सुबह से ही बारिश शुरू हो गयी. हल्की बूंदा-बांदी के साथ अचानक ठंड भी बढ़ गयी. सुबह में कुहासा भी दिखा, लेकिन बजते ही अचानक बूंदा-बांदी शुरू हो गयी. इससे लोगों की परेशानी भी बढ़ गयी.

बारिश
पहाड़ी मंदिर के नीचे इरगूटोली सड़क पर गंदगी का अंबार.

इसे भी पढ़ेंः बकोरिया कांड की जांच में तेजी आते ही बदल दिए गए सीआईडी एडीजी एमवी राव

इसे भी पढ़ेंः कोर्ट में गवाही देने आए थे एडीजी एमवी राव, सरकार ने आदेश जारी कर कहा- अनुमति लेकर झारखंड आएं

बारिश से जनजीवन प्रभावित

बारिश
गंदगी से बच-बचाकर जाता व्यक्ति.

सबसे अधिक असर स्कूली बच्चों पर देखने को मिला. बस स्टॉप पर बस के इंतजार में खड़े बच्चे ठंड से कंपकपाते दिखे. सुबह से शहर में लोगों का आवागमन भी कम दिखा. शहर के आसपास के क्षेत्रों में खेतों में किसान भी नहीं के बराबर दिखे. मौसम में हुयी इस तब्दीली की वजह से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है. मौसम विभाग की मानें, तो अगले एक-दो दिनों तक मौसम में ऐसा ही परिवर्तन दिखेगा. झारखंड के ऊपर सिस्टम बना हुआ हैइसी वजह से बारिश हो रही है. बारिश होने से एक बार फिर ठंड बढ़ गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.