बगैर दस्तावेज चलाए जा रहे वाहनों का कटा चालान, डीटीओ ने चलाया सघन अभियान

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 05/04/2018 - 16:31

Chatra :  प्रभारी जिला परिवहन पदाधिकारी अनवर हुसैन ने अहले सुबह चतरा-डोभी मुख्य मार्ग एनएच-99 पर स्थित संघरी घाटी इलाके में सघन वाहन चेकिंग अभियान चलाया. अभियान के दौरान रास्ते से गुजरने वाले पांच दर्जन से अधिक हाईवा व ट्रकों के अलावे अन्य व्यावसायिक वाहनों की जांच की गई. जांच के दौरान कागजी त्रुटि पाए जाने पर सोलह ट्रकों व हाईवा का चालान मौके पर काटा गया. जबकि बगैर सम्पूर्ण परिवहन दस्तावेज संचालित एक हाईवा को जप्त किया गया, जिसे डीटीओ ने सदर थाना पुलिस को सौंप दिया. वहीं अन्य वाहनों के दस्तावेज की भी जांच की गई.

इसे भी पढ़ें- हद से गुजरी हैवानियत, युवती को जिंदा जलाया

इस मौके पर डीटीओ ने बताया कि परिवहन नियमों का सख्ती से पालन कराने को लेकर परिवहन विभाग कृतसंकल्पित हैं. उन्होंने कहा कि परिवहन नियमों की अवहेलना करने वाले वाहन मालिकों व चालकों के विरुद्ध कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी. किसी को भी ट्रैफिक रूल के उल्लंघन की इजाजत नहीं है. चेकिंग अभियान के दौरान परिवहन कार्यालय को तीस हजार रुपये के राजस्व की प्राप्ति हुई. मौके पर रोड सेफ्टी यूनिट के प्रबंधक अंशु कुमार समेत अन्य उपस्थित थे.

इसे भी पढ़ें-  दलमा के कोकादास जंगल में पुलिस ने एक करोड़ के इनामी नक्सली को घेरा, कैंप को किया तबाह

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.