विश्व कप फुटबाल :  रूस ने की अपील, पूरा विश्व आयोजन में हमारा साथ दे  

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/14/2018 - 15:23

moscow : विश्व कप की मेजबानी कर रहे रूस के फुटबाल समुदाय ने खेल के हितधारकों और दुनियाभर के प्रशंसकों से नकारात्मक बातों को छोड़ कर 14 जून से शुरू हो रहे टूर्नामेंट में उनका साथ देने की अपील की हैं. रूस फुटबाल संघ के महानिदेशक अलेक्जेंडर अलीव ने दुनियाभर के फुटबाल प्रशंसकों से कुछ नकारात्मक टिप्पणियों को नजरअंदाज करने की अपील की. अलीव से जब एक स्थानीय अखबार में छपी नकारात्मक टिप्पणी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं उस पर को प्रतिक्रिया नहीं देना चाहता हूं. विश्व कप ट्रर्नामेंट शुरू होने में कुछ ही समय बचा है. यह एक महत्वपूर्ण आयोजन है और इस तरह की चीजों को भूल जाओ. उन्होंने कहा, इस समय कोई टिप्पणी करना सहीं नहीं. चलिए एकजुट होकर विश्व कप के शानदार आयोजन में साथ दे. उम्मीद करते है कि रूस की टीम इस विश्व कप में शानदार प्रदर्शन करेगी.कुछ दिन पहले मास्को के एक विश्वविद्यालय के छात्रों ने परिसर में फैन जोन (फुटबाल प्रशंसकों के लिए जगह) बनाने का विरोध किया था. 

इसे  भी पढेंं  : विश्व कप फुटबाल 14 जून से, टीमें होंगी मालामाल, चैंपियन को मिलेंगे 38 मिलियन डालर  

रूस के लिए अपनी छवि को और सुधारने का मौका

रूस के लिए सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी अलेक्जेंडर केरझाकोव ने कहा कि चार साल में एक बार होने वाले इस टूर्नामेंट से रूस के लिए अपनी छवि को और सुधारने का मौका होगा. उन्होंने कहा,  रूस के पास दुनिया को यह दिखाने का एक और मौका है कि हम मेहमाननवाजी के मामले में किसी से कम नहीं. यह दुनिया का सबसे का सबसे खूबसूरत देश है. हम बहुराष्ट्रीय और बहु ​​जातीय देश है. रूस की टीम के प्रदर्शन के नजरिये से देखें तो बहुत ज्यादा उम्मीदें नहीं दिखती हैं. वह रैंकिंग के नजरिये से टूर्नामेंट की सबसे कमजोर टीम है और पिछले सात मैचों में जीत दर्ज करने में नाकाम रही है. रूस के 90 मैच खेलने वाले 35 साल के इस फुटबाल खिलाड़ी को हालांकि टीम से उम्मीदें है. उन्होंने कहा,  रूस के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो मैं इस बात को लेकर आश्चस्त हूं कि वे शानदार प्रदर्शन करेंगे. उनके पास अगले दौर में जाने का मौका है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं. 

na
7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

डीबीटी की सोशल ऑडिट रिपोर्ट जारी, नगड़ी में 38 में से 36 ग्राम सभाओं ने डीबीटी को नकारा

इंजीनियर साहब! बताइये शिवलिंग तोड़ रहा कांके डैम साइड की पक्की सड़क या आपके ‘पाप’ से फट रही है धरती

देशद्रोह के आरोप में जेल में बंद रामो बिरुवा की मौत

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म