शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, गया जेल

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 05/16/2018 - 11:45

Pakur : शादी की लालच देकर एक शादीशुदा व्यक्ति ने युवती से दुष्कर्म किया. जब युवती ने शादी का दबाव बनाया तो व्यक्ति ने विवाह करने से इनकार कर दिया. जिसके बाद पीड़ित युवती ने महिला थाना में आवेदन देकर नया अंजना गांव के जाफर शेख पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. गौरतलब है कि युवती सदर प्रखंड के मानिरामपुर गांव की रहने वाली है.

क्या है पूरा मामला

पीड़िता ने बताया कि चार महीने पहले जब मैं हाटपोखर गांव के पास कैंची तेज करवाने गई थी उस समय जाफर शेख ने मुझसे पता पूछा और मुझसे बातचीत करने लगा. मैं भी उनसे बात करने लगी. जिसके बाद बीते 15 दिन पहले जब मैं गांव के बगल में शौच करने गई तो जाफर ने चाकू का भय दिखाकर मेरे साथ दुष्कर्म किया. शोर मचाने पर उसने मुझसे कहा कि एक सप्ताह के अंदर शादी कर लूंगा. लेकिन एक सप्ताह के बाद जब उसने मुझसे शादी नहीं की तो मैंने उसपर शादी का दबाव बनाया, लेकिन उसने शादी करने से इनकार कर दिया. जाफर पूर्व से दो बीबी का पति है. पहली पत्नी उसके गलत आचरण के कारण छोड़कर चली गई है. दूसरी पत्नी से तीन बच्चे है. बावजूद इसके उसने मेरे साथ दुष्कर्म किया और शादी का झांसा दिया. महिला थाना की पुलिस ने कांड संख्या 13/18 के तहत धारा 376,379 दर्ज करते हुए जाफर को जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- झारखंड में ओडीएफ की खुली पोल : अब तक मात्र आठ ही जिले ओडीएफ घोषित, सीएम व मंत्री भी जता चुके हैं नाराजगी

गांव में हुई थी पंचायती,राशि जमा नहीं करने पर मामला थाना पहुंचा

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने जब दुष्कर्म की बात अपने परिजनों को बताई तो परिजनों ने मामला पंचायत में रखी. पंचायत ने दोनों पक्षों की दलील सुनने के बाद 75 हजार रुपये जुर्माना लगाया. जाफर ने राशि की रकम चुकाने के लिए समय मांगा था लेकिन पीड़िता राशि 24 घंटे के अंदर भुकतान की मांग कर रही थी. जिसके बाद राशि के भुकतान में देरी करने के कारण पीड़िता ने महिला थाने में शाकायत दर्ज करायी और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

इसे भी पढ़ें- रघुवर दास ने कर्नाटक में जीत की दी बधाई, कहा- जिस तरह भारत कांग्रेस मुक्त हुआ, उसी तरह झारखंड जेएमएम मुक्त होगा 

क्या कहना है महिला थाना प्रभारी का

महिला थाना प्रभारी मीरा पाल ने बताया कि आरोपी जाफर सेख को जेल भेज दिया गया.आरोपी युवक पर शादी का प्रलोभन देकर दुष्कर्म करने का आरोप है. आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और उसकी दो पत्नियां है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na