बोकारो: सुनसान रास्ते में लड़कियों को अकेला पा कर अश्लील वीडियो बनाने लगे युवक, सभी आरोपी गिरफ्तार

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 01/25/2018 - 10:14

Bokaro: नाबालिग बच्चियों को अकेला और सुनसान रास्ते में पा कर छह युवकों द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ करने और अश्लील वीडियो बनाने की कोशिश करने का एक मामला सामने आया है. घटना दुग्दा परसाटांड की है. हालांकि आरोपी सभी छह युवकों को दुग्दा पुलिस ने गिरफ्तार कर तेनुघाट जेल भेज दिया है. पीड़ित बच्चियों के बयान के अनुसार पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई करते हुए सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें : जमशेदपुरः मानगो के तीन दवा दुकानों में छापा, धड़ल्ले से बेची जा रही थी नशीली दवाएं

जानें क्या है पूरा मामला

पीड़ित बच्चियों ने अपने बयान में बताया है कि मंगलवार को सुबह 11 बजे के करीब वे परसाटांड़ से राजकीयकृत प्लस टू हाई स्कूल दुग्दा जाने के लिए ऑटो का इंतजार कर रही थीं. बहुत देर इंतजार करने के बाद भी जब ऑटो नहीं मिला तब उनलोगों ने यह तय किया कि वे जंगल के रास्ते से स्कूल जायेंगीं. इसके बाद वे उसी रास्ते स्कूल के लिए निकल पड़ी. उन्होंने बताया कि जंगल के एक सुनसान जगह पर हमें अकेला पा कर छह युवक उनके साथ छेडछाड करने लगे. एक बच्ची के कपड़े भी फाड़ दिये और वीडियो बनाने की कोशिश करने लगे. इसी क्रम में एक लडकी किसी तरह से वहां से बच कर निकल गयी और परसाटांड़ पहुंच कर ग्रामीणों और परिजनों को आप बीती सुनाई.

इसे भी पढ़ें : जेपीएससी ने स्थगित की 29 जनवरी को होने वाली मुख्य परीक्षा, सरकार ने पत्र लिख किया था अनुरोध

ग्रामीणों को आता देख भागे आरोपी युवक

जानकारी मिलते ही ग्रामीण अन्य लड़कियों को बचाने जंगल की ओर भागे ग्रामीणों को आता देख आरोपी युवक वहां से फरार हो गये. जिसके बाद लड़कियों के बयान के आधार पर थाने में केस दर्ज किया गया और आरोपी युवकों की गिरफ्तारी की गयी.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.