न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#America : #Trump महाभियोग पर नाराजगी जताते हुए #Democrats पर बरसे, कहा, हम दोबारा जीतेंगे …

ट्रंप ने कहा कि उनका प्रशासन अमेरिकियों से किये गये दावों को पूरा रहा है, जबकि ‘‘स्वच्छंद उदारवादी डेमोक्रेट राष्ट्र को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं

56

Washington : राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने उनके खिलाफ चल रही महाभियोग की कार्यवाही पर नाराजगी जताते हुए अपने हजारों समर्थकों से कहा कि वह फिर से चुनाव जीतने जा रहे हैं .

ट्रंप ने लुइसियाना में बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए आगाह किया कि अगर वह 2020 के चुनावों में फिर से नहीं चुने गये तो देश अवसाद की ओर बढ़ जायेगा . ट्रंप ने लुइसियाना के गवर्नर के चुनाव से पहले एक रैली में अपने समर्थकों ने कहा, हम जीत रहे हैं .

इसे भी पढे़े : #Ayodhya पर फैसले की घड़ी निकट,  #CJI रंजन गोगोई ने जस्टिस बोबडे को सौंपी अहम मामलों की लिस्टिंग

दोबारा नहीं चुना गया तो देश अवसाद में जा सकता है

Trade Friends

हम अभूतपूर्व ढंग से जीत रहे हैं. सर्वश्रेष्ठ आना अभी बाकी है. हालांकि हाल में उनकी रिपब्लिकन पार्टी को कई राज्य चुनावों और स्थानीय चुनावों में हार का सामना करना पड़ा है . लुइसियाना में ट्रंप ने जोर देकर कहा कि उनके कार्यकाल के दौरान देश की अर्थव्यवस्था अच्छी हुई है .

उन्होंने चेतावनी दी कि अगर 2020 के चुनावों में उन्हें दोबारा नहीं चुना गया तो देश अवसाद में जा सकता है . उन्होंने कहा, यहां ऐसा अवसाद हो सकता है जैसा कि आपने पहले कभी नहीं देखा.

ट्रंप ने कहा कि उनका प्रशासन अमेरिकियों से किये गये दावों को पूरा रहा है, जबकि ‘‘स्वच्छंद उदारवादी डेमोक्रेट राष्ट्र को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं .उन्होंने कहा, डेमोक्रेट कानून के शासन को खत्म करना चाहते हैं, धार्मिक आस्था रखने वालों को दंडित करना चाहते हैं, इंटरनेट पर आपको चुप करना चाहते हैं . इस क्रम में उन्होंने महाभियोग की कार्रवाई की आलोचना करते हुए उसे अपने खिलाफ साजिश बताया.

इसे भी पढे़े : #MaharashtraCrisis : शिवसेना का आरोप,  सरकार गठन में देर कर भाजपा राष्ट्रपति शासन की स्थिति बना रही है

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like