bihar

शॉटगन ने कहा,  भाजपा छोड़कर कहीं नहीं जा रहा हूं,  यहीं रहने वाला हूं , तेजस्वी की तारीफ की

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 19:51

Patna :  पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में शनिवार को आयोजित राष्ट्रमंच  अधिवेशन में भाजपा नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा यानी शॉटगन सिऩ्हा ने यह कह कर कि वह भाजपा छोड़कर कहीं भी नहीं जा रहे हैं,  अफवाहों पर पूर्ण विराम लगा दिया.

बंगला खाली कराने के आदेश पर भड़के राजद नेता, तेजस्वी ने कहा- सरकार हमको नेता प्रतिपक्ष नहीं मानती

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 17:29

Patna : पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, पूर्व मंत्री अब्दुलबारी सिद्दिकी समेत राजद कोटे के छह पूर्व मंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करने का आदेश' जारी किया गया है. सरकारी बंगला खाली करने के आदेश के बाद राजद नेताओं ने सरकार पर हमला बोला है. उन्होंने सरकार पर राजनीति से प्रेरित कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

पुलिस को भारी पड़ता देख भागे नक्सलियों के कई ठिकानों को जवानों ने किया ध्वस्त

Publisher ADMIN DatePublished Sat, 04/21/2018 - 14:48

Aurangabad :  शनिवार को मदनपुर के सागरपुर के पास पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो गया. मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने नक्सलियों के कई ठिकानों को निशाना बनाया और उसे ध्वस्त कर दिया. कई घंटों तक चले इस मुठभेड़ में सीआरपीएफ के कोबरा बटालियन और बिहार पुलिस के जवान शामिल थे. जवानों ने कई घंटे के मुठभेड़ के बाद नक्सलियों को खदेड़ दिया.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा- 2020 तक एक करोड़ युवाओं को दिया जायेगा प्रशिक्षण

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 10:25

Patna: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने 2020 तक एक करोड़ युवा को हुनरमंद बनाने का लक्ष्य तय किया है.

बिहार: निलंबित SSP के ससुराल से फॉरेन करंसी के साथ मिले 1.58 करोड़ नकद

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 09:49

Muzaffarpur:  विशेष सतर्कता इकाई ( एसवीयू ) के अधिकारियों ने निलंबित एसएसपी विवेक कुमार के ससुराल वालों के उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में छह बैंक लॉकरों से काफी नकदी, आभूषण, विदेशी मुद्रा और जमा राशि के दस्तावेज बरामद किए हैं,

बिहार: पिता ने ही किया बेटी से रेप, पीड़िता ने की खुदकुशी, मामला दर्ज

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/21/2018 - 09:19

Bettiya : बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में 30 वर्षीय व्यक्ति को अपनी 13 वर्षीय बेटी से रेप के आरोप में शुक्रवार को  गिरफ्तार कर लिया गया. पीड़िता की खुदकुशी के बाद उसके पिता के खिलाफ यह कार्रवाई की गयी. पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि मझौलिया थानांतर्गत गुरुवार को एक गांव से छत से लटकी लड़की का शव मिला. पुलिस सूत्रों ने बताया कि लड़की की मां के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. 

बीजेपी नेता यशवंत सिन्हा के बागी तेवर- 21 अप्रैल को विपक्षी पार्टियों के साथ करेंगे कार्यक्रम, बड़ी राजनीतिक घोषणा की संभावना

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 15:43

Patna: पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा के असंतुष्ट नेता यशवंत सिन्हा 21 अप्रैल को पटना में विपक्षी पार्टियों के साथ कार्यक्रम आयोजित करेंगे. इस कार्यक्रम के दौरान वो कोई बड़ी राजनीतिक घोषणा भी करेंगे.

बिहार : अगलगी में 22 घर जलकर खाक, एक ही परिवार के 3 सदस्यों की जलकर मौत

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 04/20/2018 - 09:16

Aurangabad : बिहार के औरंगाबाद जिला के बारूण थाना अंतर्गत नारायण खाप गांव में गुरुवार को अचानक आग लग जाने से 22 घर जलकर खाक  हो गये.

बिहार में पहली बार किसी महिला को एंटी नक्सल ऑपरेशन की कमान, चारू सिन्हा बनीं आईजी सीआरपीएफ

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 17:40

Patna : सीआरपीएफ की महिला अधिकारी चारू सिन्हा को अब नक्सल प्रभावित बिहार में एंटी नक्सल ऑपरेशन की कमान सौंपी गई है. वर्ष 1996 बैच की महिला आइपीएस अधिकारी चारू सिन्हा ने बुधवार को सीआरपीएफ बिहार सेक्टर के आईजी की कमान संभाल ली है. बिहार में पहली बार किसी महिला अधिकारी को सीआरपीएफ आईजी के रूप में तैनात किया गया है. चारू सिन्हा की प्रतिनियुक्ति बिहार सेक्टर के आईजी एमएस भाटिया के सीआरपीएफ के दिल्ली स्थित महानिदेशालय में आइजी (प्रशासन) के रूप में तैनात के बाद की गई.

बिहार विधान परिषद चुनाव में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार समेत निर्वाचित सभी उम्मीदवारों को मिला प्रमाण पत्र

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 04/19/2018 - 15:40

Patna : बिहार विधान परिषद के चुनाव में सभी 11 उम्मीदवार निर्विरोध निर्वाचित हो गए. 11 सीटों के लिए कुल 11 उम्मीदवार चुनाव मैदान में थेजिसमें मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमारउपमुख्‍यमंत्री सुशील मो

loading...
Loading...