चास के तारा नगर में आपसी रंजिश ने लिया खूनी मोड़, 55 वर्षीय शख्स की चाकू मारकर हत्या

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 05/10/2018 - 16:03

Bokaro :  बोकारो में बढ़ती आपराधिक घटनाओं पर लगाम कसना पहले से ही पुलिस के लिए एक गंभीर चुनौती है, वहीं इस बीच एक और घटना घट गई. चास के तारा नगर में आपसी विवाद में 55 वर्षीय राम बालक लाल की पड़ोस के युवकों ने चाकू मारकर बेरहमी से हत्या कर दी. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. मौका-ए-वारदात पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. हत्या के बाद शव को लेकर परिजन और स्थानीय लोग एसपी कार्यालय पहुंचे, जहां लोगों ने हत्यारो की गिरफ्तारी की मांग की. एसपी ने जल्द घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया, जिसके बाद लोग शांत हुए.

इसे भी पढ़ें-  दुमका : शिकारीपाड़ा में माइंस ब्लास्ट, तीन लोगों की मौत

कई दिनों से लगा रहे थे चास थाना का चक्कर

इस घटना को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा ये हुआ है कि मृतक व उसके परिवार को पड़ोस के तीन चार लोग काफी दिनों से परेशान कर रहे थे, जिसके खिलाफ परिवार के लोग सुरक्षा और कार्रवाई की गुहार लेकर कई दिनों से चास थाने का चक्कर लगा रहे थे, लेकिन पुलिस ने मामले में दिलचस्पी नहीं दिखाई और विवाद खूनी अंजाम तक पहुंच गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर मशक्कत में जुटी है.

इसे भी पढ़ें- लोहरदगाः चलती ट्रेन पर गिरा बिजली का तार,रांची-लोहरदगा पैसेंजर के इंजन में लगी आग   

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na