गिरिडीह : देवरी में डकैतों ने तीन घर में डाला डाका, भागने के क्रम में ग्रामीणों के हत्थे चढ़ा एक डकैत, मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 16:06

Giridih : गिरिडीह जिले के देवरी थाना क्षेत्र स्थित खटौरी पंचायत के एकडरिवा गांव में बीते रात हथियार बंद अपराधियों ने तीन घरों में डाका डाला. डकैतों ने लगभग सात लाख रूपये की सम्पति को लूट लिया. लूट की घटना के बाद भागने के क्रम में अपराधियो व ग्रामीणों के बीच हुई झड़प में एक अपराधी गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना के बाद थाना प्रभारी सुनीत कुमार के नेतृत्व में देवरी पुलिस घटना स्थल पर पंहुची और घायल अपराधी को कब्जे में ले लिया.

दुमका में परीक्षार्थी सवार वाहन के उड़े परखच्चे, 8 की मौत

Submitted by NEWSWING on Sun, 01/21/2018 - 12:43

Dumka : देवघर-दुमका मुख्य मार्ग के जारदार पहाड़ के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस दुर्घटना में परीक्षा देने जा रहे 8 अभ्यर्थियों की मौत हो गयी. एक की हालात नाज़ुक बनी हुई है जो रासिकपुर निवासी है. जानकारी के मुताबिक सभी 9 छात्र बोलेरो से परीक्षा देने जा रहे थे. रास्ते में ट्रक से भिड़त हो गयी और दर्दनाक हादसे में चालक समेत 8 की मौत हो गयी. मृतकों में एक सौरभ मसलिया प्रखंड में पारा शिक्षक भी थे.

अज्ञात लोगों ने बिरसा एग्रीकल्चर के छात्रों को पीटा, गंभीर

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/20/2018 - 19:43

Ranchi : बिरसा एग्रीकल्चर विश्वविद्यालय के छात्रों और स्थानीय लोगों के बीच शनिवार को जमकर मारपीट हुयी. विश्वविद्यालय के जनसंपर्क अधिकारी के अनुसार एक स्कार्पियो से कुछ लोग विश्वविद्यालय के छात्रावास संख्या चार के पास आये और वहां छात्रों को पीटने लगे. पिटाई से छात्रों को काफी चोटें आयीं और वे बुरी तरह जख्मी हो गये. विवि प्रबंधन की ओर से घायल छात्रों को तुरंत एंबुलेस द्वारा अस्पताल भेजा गया.

रांची : बाल मजदूरी की शिकार बच्ची से मिलीं आरती कुजूर, कहा- 'दोषी को दिलायेंगे सजा'

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 20:10

Ranchi: बाल मजदूरी की शिकार 9 साल की बच्ची मिली दास से शुक्रवार को राज्य बाल संरक्षण अधिकार आयोग की अध्यक्ष आरती कुजूर ने मुलाकात की. मिली दास को पिछले दो महीने से प्रेमाश्रय में रखा गया है. वह अब दोबारा आरोपी महिला के घर नहीं जाना चाहती है, जबकि उक्त महिला अन्य लोगों के साथ प्रेमाश्रय में आकर बच्ची को ले जाना चाहती है. मिली दास की पीड़ा सुनने के साथ आयोग की अध्यक्ष ने बच्चों से उसका हाल जाना. गौरतलब है कि यह बच्ची ज्योति दास नाम की महिला के घर से 24 नवंबर को भाग गयी थी.

बोकारो एसपी ने कनीय अफसरों से कहा, बेटे को नौकरी देने के लिए शहीद होते हैं पदाधिकारीः एसोसिएशन

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/19/2018 - 10:39

Ranchi: बोकारो जिला के एसपी कार्तिक एस विवादों में आ गए हैं. झारखंड पुलिस एसोसिएशन ने उनके खिलाफ पुलिस मुख्यालय में शिकायत की है. पुलिस मुख्यालय तक जो शिकायत पहुंची है, उसमें कई आपत्तिजनक बातें हैं. पत्र के मुताबिक 10 जनवरी को अपराध समीक्षा बैठक के दौरान एसपी कार्तिक एस ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों के लिए अपशब्द का प्रयोग किया. इतना ही नहीं यह भी कहा कि झारखंड में पदाधिकारी अपने बेटे को नौकरी देने के लिए शहीद होते हैं.

गिरिडीह: सोनवाडीह नाला के पास मिला युवक का शव, गला रेत कर हत्या की आशंका

Submitted by NEWSWING on Sat, 01/13/2018 - 17:09

Giridih : जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित कजरो कब्रिस्तान के निकट सोनवाडीह नाला के समीप एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक युवक की पहचान हीरोडीह थाना क्षेत्र के टिकोडीह निवासी स्व पोखन पांसी के पुत्र रिंकू पांसी के रूप में की गयी है.

पंचायत चुनाव का हार का बदला लेने के लिए नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्या, चार गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/12/2018 - 22:29

Pakur:  पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के फुलपहाड़ी में एक नाबालिग बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने के मामले में नया मोड़ आ गया है. दुष्कर्म  व हत्या करने के आरोप में पकड़े गए चारो अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभियुक्तों ने पुलिस के समक्ष बताया कि पंचायत चुनाव के दौरान  बच्ची के पिता ने प्रेम हांसदा की पत्नी मुखिया प्रत्याशी को हराने का काम किया था.  इस लिए बच्ची के साथ दुष्कर्म कर हत्त्या कर दी.

रांची क्राइम : सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में एक गिरफ्तार, धुर्वा में दंपति ने की खुदकुशी

Submitted by NEWSWING on Fri, 01/12/2018 - 20:23

Ranchi: सोशल मिडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने के आरोपी समीर कुल्लू को पुरूलिया रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक साईबर क्राईम सुनील भास्कर को गुप्त सुचना मिली थी, कि समीर कुल्लू पुरूलिया में है. सूचना के आधार पर एक टीम का गठन किया गया. जिसके बाद टीम ने आरोपी को धर दबोचा. आरोपी समीर कुल्लू ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है, साथ ही अपने फेसबुक एकाउन्ट पर की जाने वाली अपत्तिजनक पोस्ट के बारे में भी जानकारी दी.

loading...
Loading...