दुमका : एक ही परिवार के सात लोगों ने खाया जहर, 4 की मौत, 3 की हालत नाजुक

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 01/07/2018 - 16:57

Dumka : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के सिद्धपहाड़ी गांव में एक ही परिवार के सात लोगों ने जहर खा लिया. जिससे परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गयी, वहीं तीन लोगों की स्थिति चिन्ताजनक बनी हुई है. जानकारी के अनुसार उन तीन लोगों को गंभीर हालत में इलाज के लिए दुमका के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मरने वालों में परिवार के मुखिया बासुकीनाथ डे और उनके तीन बच्चे शामिल हैं. वहीं बासुकीनाथ की पत्नी रिंकू देवी, मां राय देवी और एक बच्चा मुकुल डे की स्थिति गंभीर है. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है. मृतकों के नाम बासुकिनाथ डे (42), उनकी पुत्री जियामुनि कुमारी (12), पुत्र जियाराम डे (10), पुत्री ललिता कुमारी (08) हैं.

इसे भी पढ़ेंः कैसे मैंने लालू प्रसाद यादव और चारा घोटाले का पर्दाफाश किया : अमित खरे

इसे भी पढ़ें - 6630 टीडीएस वाले जहरीले पानी का इस्‍तेमाल करते हैं रांची के 200 परिवार

सुबह दस बजे तक बंद था घर का दरवाजा

जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह दस बजे तक लोगों ने बासुकीनाथ डे के घर का दरवाजा बंद देखा. लोगों को शक हुआ, गड़बड़ी की आशंका हुई. लोगों ने घर में झांककर देखा, तो परिवार के सारे सदस्य बेसुध पड़े थे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने उनके घर का दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया. घर में सभी लोगों की हालत खराब थी. लोगों ने उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया. जहां चार लोगों को मृत घोषित कर दिया गया और तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर लिया गया.

इसे भी पढ़ेंः जिस राज्य में लोग भूख से मरते हैं, वहीं के गोदाम में सड़ जाता है 1098 क्विंटल अनाज (देखें वीडियो)

इसे भी पढ़ें - खतरनाक गैस चैंबर की तरह बनती जा रही रांची, किसकी भूल से जहरीली हो रही है राजधानी की आबोहवा (सुनिये क्या कहते हैं भूवैज्ञानिक नीतीश प्रियदर्शी)

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...