बाइक सवार अपराधियों ने जूनियर इंजीनियर को गोली मारी, मौत

Submitted by NEWSWING on Mon, 06/18/2018 - 10:03

Araria : बिहार के अररिया के हरियाबारा में बाइक सवार अपराधियों ने इंजीनियर की गोली मार कर हत्या कर दी. अपराधियों ने इंजीनियर के शरीर में 3 गोलियां मारी है. मृतक का नाम रामविलास महतो है जो नरपतगंज प्रखंड में लोकल बॉडी डेवलपमेंट ऑथरिटी में जूनियर इंजीनियर के पद पर तैनात थे.

संत जेवियर्स के प्रोफेसर को DPS की बस ने कुचला, मौके पर मौत, बस ड्राइवर फरार

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/15/2018 - 14:26

Ranchi : संत जेवियर्स काॅलेज के अंग्रेजी विभाग के प्रोफेसर आशुतोष कुमार राॅय को डीपीएस के बस ने कुचल दिया. जिससे की मौके पर ही उनकी मौत हो गयी. शव को रिम्स पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. घटना सुबह दस बजे की है जब आशुतोष कुमार राॅय किसी निजी कार्य के लिए कहीं जा रहे थे, उसी वक्त मेकाॅन गोलंबर के पास स्पीड में आती डीपीएस स्कूल की बस ने उन्हें कुचल दिया. जिसकी वजह से उनकी मौत हो गयी. इधर घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर लिया.

लूटपाट कर भाग रहे दो अपराधी गिरफ्तार, दो पिस्टल, दो गोली और बाइक बरामद

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 22:03

Ranchi : मांडर पुलिस ने हथियार के बल पर कंदरी गांव में लूटपाट करने के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में सोनू कुमार दूबे और नन्कू चौधरी शामिल है. इनके पास से दो पिस्टल, दो गोलियां, सोने की चेन, बाइक और मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

माओवादियों का साउथ एशिया प्रवक्ता अभय नायक दिल्ली हवाई अड्डे से गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 18:02

New Delhi: प्रतिबंधित नक्सली संगठन भाकपा माओवादी के साउथ एशिया प्रवक्ता अभय नायक उर्फ लोड्डा को छत्तीसगढ़ की पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अभय नायक गत छह जून को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया था. वह रोना विलसन और नागपुर के प्रोफेसर सोमा सेन का करीबी था. सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने छह जून को गिरफ्तार दोनों व्यक्तियों से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर ही अभय नायक को गत एक जून को दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया है. 

कंस्ट्रक्शन कंपनी के अगवा मुंशी प्रकाश उरांव बरामद, पुलिस के डर से अपराधियों ने जंगल में छोड़ा

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 17:12

Ranchi  :  नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के अगवा किये गये  मुंशी प्रकाश उरांव को पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस की टीम की तेज छापेमारी को देखते हुए अपहरणकर्ताओं ने आकाश को नामकुम के जंगल में लाकर छोड़ दिया और फरार हो गये. दरअसल पुलिस ने नामकुम जंगल की घेराबंदी कर दी थी, जिससे घबराकर अपहरणकर्ताओं ने आकाश को मुक्त कर दिया. अपहरणकर्ता से मुक्त होकर प्रकाश के लौटने के बाद डीएसपी हेड क्वार्टर अमित कच्छप ने उससे पूछताछ की. लेकिन प्रकाश के डरे सहमे होने के कारण पुलिस ने उसे घर पहुंचा दिया है.

सड़क निर्माण कार्य करा रही कंपनी के मुंशी का अपहरण, 15 लाख की फिरौती मांगी, छापेमारी जारी  

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 10:35

Ranchi  :  नामकुम थाना क्षेत्र की हड़ाप पंचायत के सपारोम में सड़क निर्माण कार्य में लगी कंपनी संतोष कंस्ट्रक्शन के मुंशी आकाश उरांव का अपहरण करने का मामला प्रकाश में आया है. घटना मंगलवार देर रात की है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आकाश अपनी स्कूटी पर सहकर्मी यशंवत के साथ काम खत्म कर लौट रहा था. इसी दौरान सपारोम व कोचड़ो के बीच पुल के समीप छिपकर बैठे चार अपराधियों ने दोनों को रुकवाया. इसके बाद हथियार के बल दोनों को अपने कब्जे में ले लिया. चारों अपराधी हथियार से लैस थे. जिसके बाद तीन अपराधी आकाश को स्कूटी समेत पहाड़ की ओर ले गये.

मां-बाप फोन पर लगा रहे थे बेटी का दाम , वह भागकर आयी रांची, गोंदा थाना में सुनाई आपबीती

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/14/2018 - 10:20

 Ranchi :  बिहार की एक युवती अपने घरवालों से परेशान होकर रांची भागकर आयी. राची में रहने वाले अपने फुफेरे भाई के पास पहुंची और आपबीती सुनाई. उसके बाद भाई के साथ युवती गोंदा थाना गुहार लेकर पहुंची, युवती बिहार के गया जिले की रहने वाली है. जिसे पैसे की खातिर घर के लोग दो बार हरियाणा में बेच चुके हैं, किसी तरह वह भागकर मायके वापस आ गयी. युवती के अनुसार मायके में वह निश्चिंत होकर रहने लगी. लेकिन इसी बीच एक दिन उसने अपने माता- पिता को हरियाणा के ही एक व्यक्ति से फोन पर बातचीत करते हुए सुन लिया.

एमू से लाखों कमाने का सपना दिखाकर झारखंड से नौ करोड़ रुपये लेकर चंपत हो गयी समृद्धि

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/12/2018 - 15:15

Hazaribagh : एमू पक्षी के व्यवसाय से लाखों कमाने का सपना दिखाकर समृद्धि मनी मास्टर कंपनी झारखंड के लोगों के लगभग नौ करोड़ रुपये लेकर फरार हो गयी. अब भुक्तभोगी परेशान हैं. हजारीबाग के कोर्रा निवासी और कंपनी के फर्जीवाड़े के भुक्तभोगी राकेश कुमार ने बताया कि वर्ष 2014 में हजारीबाग में इस कंपनी की लांचिंग हुई थी. उस समय डीसी मनीष रंजन ने इसका उद्घाटन किया था. हजारीबाग में ही यह कंपनी नौ लोगों को लाखों का चूना लगाकर भाग गई.

बोधगया सीरियल ब्लास्ट मामले में फरार आतंकी हजिबुल्ला को STF की टीम ने कोलकाता से पकड़ा

Submitted by NEWSWING on Mon, 06/11/2018 - 22:27
Patna : बिहार के विश्व विख्यात बोधगया मंदिर में इसी वर्ष 19 जनवरी को बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा की मौजूदगी में विस्फोट करने के मामले में एक और आतंकी को कोलकाता पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया है. उसका नाम हजिबुल्ला है, जिसकी उम्र 57 साल बताई जा रही है.

सर्च अभियान में इंसास राइफल की 55 खाली मैगजीन और पांच गोलियां बरामद

Submitted by NEWSWING on Mon, 06/11/2018 - 22:10

Daltonganj:  पलामू जिले के अति नक्सल प्रभावित पांकी थाना क्षेत्र के आबुन में सोमवार को चलाये गये सर्च अभियान के दौरान सीआरपीएफ और जिला पुलिस ने इंसास राइफल की 55 मैगजीन  और 5 जिंदा गोलियां बरामद की हैंं. मैगजीन को एक कंटेनर में छुपा कर रखा गया था. गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की गई. पांकी का आबुन घोर नक्सल प्रभावित है. यह 15 लाख का इनामी नक्सली नीरज खरवार का इलाका है.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

सुप्रीम कोर्ट का आदेश : नहीं घटायी जायेंगी एमजीएम कॉलेज जमशेदपुर की मेडिकल सीट

मैट्रिक व इंटर में ही हो गये 2 लाख से ज्यादा बच्चे फेल, अभी तो आर्ट्स का रिजल्ट आना बाकी  

बीजेपी के किस एमपी को मिलेगा टिकट, किसका होगा पत्ता साफ? RSS बनायेगा भाजपा सांसदों का रिपोर्ट कार्ड

आतंकियों की आयी शामतः सीजफायर खत्म, ऑपरेशन ऑलआउट में दो आतंकी ढेर- सर्च ऑपरेशन जारी

दिल्ली: अनशन पर बैठे मंत्री सत्येंद्र जैन की बिगड़ी तबियत, आधी रात को अस्पताल में भर्ती

भूमि अधिग्रहण पर आजसू का झामुमो पर बड़ा हमला, मांगा पांच सवालों का जवाब

सूचना आयोग में अब वीडियो कांफ्रेंसिंग से होगी सुनवाई, मोबाइल ऐप से पेश कर सकते हैं दस्तावेज

झारखंड को उद्योगपतियों के हाथों में गिरवी रखने की कोशिश है संशोधित बिल  :  हेमंत सोरेन

जम्मू-कश्मीर : रविवार से आतंकियों व अलगाववादियों के खिलाफ शुरु हो सकता है बड़ा अभियान

उरीमारी रोजगार कमिटी की दबंगई, महिला के साथ की मारपीट व छेड़खानी, पांच हजार नगद भी ले गए

विपक्ष सहित छोटे राजनीतिक दलों को समाप्त करना चाहती है केंद्र सरकार : आप