s4

 

हथियार के साथ टीपीसी उग्रवादी गिरफ्तार, पांच कारतूस बरामद

Submitted by NEWSWING on Sun, 07/01/2018 - 18:02

Badkagawn :  थाना प्रभारी सुमन कुमार छापामारी कर चौकिया पहाड़ जंगल में टीपीसी के उग्रवादी चंदौल गांव निवासी बैजनाथ रजवार को एक पिस्टल व पांच जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा. थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि बैजनाथ रजवार टीपीसी का सक्रिय सदस्य है. वह विकास कार्य प्रभावित करता था, अपने दोस्तों के साथ लेवी के रुपये लेने के लिए चौकिया पहाड़ आया था. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की ओर से सघन छापेमारी की गई, जिसमें उसे गिरफ्तार किया गया.

आरोपी झारखंड का, लेकिन बंद था बिहार के मुंगेर जेल में, पटना हाईकोर्ट ने जताई नाराजगी

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/29/2018 - 19:46

Patna: पटना हाईकोर्ट में एक सनसनीखेज मामला सामने आया. एक आरोपी झारकंड का था, झारखंड पुलिस को उसकी तलाश थी, लेकिन उसे छ महीने तक बिहार के मुंगार जेल में बंद रखा गया. मामले की सुनवाई करते हुए न्यायमूर्ति डॉ रवि रंजन की खंडपीठ ने बिहार पुलिस की कार्यशैली पर नाराज़गी जताते हुए मौखिक रूप से कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला निजी स्वतन्त्रता के मौलिक अधिकार के हनन का है और आरोपी मुआवज़े का हकदार प्रतीत होता है. मामले की अगली सुनवाई 4 जुलाई को होगी.

खूंटी : जवानों की वापसी के बाद अब तीनों इंसास राइफलें भी बरामद

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/29/2018 - 19:11

Khunti : सांसद कड़िया मुंडा के अपहृत चार हाउस गार्ड की आज सुबह सकुशल वापसी के बाद अब उन जवानों से लूटी गयीं तीनों इंसास राइफलें भी बरामद कर ली गयी हैं. पुलिस ने शुक्रवार को ही जिले के घाघरा गांव में सघन सर्च अभियान चलाकर उक्त तीनों इंसास राइफलों को बरामद किया. इसके अलावा पुलिस ने कुछ मैगजीन और वर्दी भी बरामद की हैं.

लोहरदगा : धान व्यवसायी से डेढ़ लाख लूटनेवाला अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Fri, 06/29/2018 - 15:55

Lohardaga : व्यापारियों से लूटपाट करने के मामले में लोहरदगा पुलिस ने एक अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. उसका नाम मृत्युंजय कुमार सिंह उर्फ सूरजभान सिंह है, जो रांची के नरकोपी थाना क्षेत्रांतर्गत करकरी शिव टोली का रहनेवाला है. पुलिस ने उसके पास से एक देसी पिस्तौल, एक जिंदा कारतूस, लूट के 7000 रुपये, लेमन कंपनी का एक मोबाइल फोन और एक यामहा मोटरसाइकिल भी बरामद किये गये हैं. मृत्युंजय पर लोहरदगा-बेड़ो मुख्य पथ में भंडरा थाना क्षेत्र के धोबाली गांव के पास धान व्यवसायी से 26 जून को हथियार के बल पर डेढ़ लाख रुपये की लूटपाट करने का आरोप है.

पलामू: तीन दिनों से छात्र गायब, अपहरण की आशंका

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/28/2018 - 22:14

Daltongunj: पलामू जिले के पिपराटांड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत हेसातु विद्यालय में खेलने गए कक्षा छह के छात्र ब्रजेश कुमार (पिता सकेन्द्र पाल) लापता हो गया है. परिजनों ने अपहरण की आशंका जतायी है. इस संबंध में पिपराटांड़ थाने में सनहा दर्ज कराया गया है. घटना की सूचना मिलने पर थाना प्रभारी गुलशन भेंगरा द्वारा छानबीन तेज कर दी गयी है. थाना प्रभारी ने दावा किया है कि छात्र को सकुशल बरामद कर लिया जायेगा. छात्र तितलंगी गांव स्थित सरकारी विद्यालय में पढ़ता है.  

भू-माफियाओं की गुंडागर्दी, न्यायालय के निर्देश पर कार्य करा रहे बुजुर्ग और परिजनों को पीटा

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/28/2018 - 19:25

Chatra: चतरा के इटखोरी में बेलगाम भू-माफियाओं के गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है. न्यायालय के निर्देश पर भवन मरम्मती का कार्य करा रहे एक परिवार के सदस्यों के साथ भू-माफियाओं ने जमकर मारपीट की. लाठी-डंडे व लोहे के रॉड से की गई मारपीट में बुजुर्ग समेत चार लोग घायल हो गए हैं. जिनमें से दो घायलों की स्थिति गंभीर है. घायलों को इटखोरी स्वास्थ्य उपकेंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया है.

पलामू: अपराध की योजना विफल, तीन गिरफ्तार, कारबाईन और गोलियां बरामद

Submitted by NEWSWING on Thu, 06/28/2018 - 17:24

Palamu: किसी बड़ी अपराधिक घटना को अंजाम देने की तैयारी कर रहे अपराधियों के मंसूबों पर डालटनगंज सदर थाना पुलिस ने पानी फेर दिया. सदर थाने की थानेदार, ममता कुमारी को गुप्त सूचना मिली थी कि उनके थाना क्षेत्र के जोरकट कौड़िया गांव में कुछ अपराधी कारबाईन के साथ छिपे हुए हैं. सूचना पाते ही सदर थाना प्रभारी ने अपने सहयोगियें के साथ उक्त गांव में घेराबंदी कर तीन अपराधियों को हथियारों के साथ धर दबोचा.

डायन बिसाही के आरोप में बुजुर्ग के टुकड़े-टुकड़े कर दिए

Submitted by NEWSWING on Wed, 06/27/2018 - 20:53

Gumla:  गुमला जिले में घाघरा थाना क्षेत्र के कुराग गांव में 65 साल के एक बुजुर्ग की दर्दनाक तरीके से हत्या कर दी गई. उनके शव के कई टुकड़े कर दिए गए. इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है. लोगों में दहशत का माहौल है.

देशी कट्टा के साथ तीन अपराधी गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Wed, 06/27/2018 - 19:10

Simdega: देसी कट्टा के साथ पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े गए अपराधियों के पास से तीन देसी कट्टा के अलावे 7 जिंदा कारतूस एवं 12 पीस डेटोनेटर बरामद किया गया है. जानकारी के अनुसार एसपी संजीव कुमार को गुप्त सूचना मिली थी कि करंगागुड़ी पुलिया निर्माणकार्य स्थल पर कुछ अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देने की फिराक मे हैं. सूचना के आधार पर एसपी संजीव कुमार ने पुलिस टीम का गठन कर छापामारी अभियान के लिए भेजा. सूचना के आधार पर करंगागुड़ी के पास जैसे ही पुलिस पार्टी पहुंची, दो बाइक सवार अपराधी पुलिस को देखकर भागने लगे.

बानो में छात्रा ने फांसी लगाकर किया सुसाइड

Submitted by NEWSWING on Tue, 06/26/2018 - 22:45

Simdega : बानो सर्किल के महाबुआंग थाना क्षेत्र के एल्ला निवासी सुकरू नायक की 14 वर्षीय बेटी सोनी नायक ने पेड़ के सहारे दुपट्टा से फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार सोनी जीईएल मिशन स्कूल एल्ला में पढ़ती थी. सोमवार को स्कूल से लौटी और उसके कुछ देर बाद कहीं चली गयी.

o4

 

TOP STORY

बारिश ने धो डाला ‘विकास’ का मेकअप, राजधानी की सड़कों पर पुता कीचड़, हुआ जलजमाव

पांच जुलाई के झारखंड बंद पर BJP ने कहा- नौटंकी कर रहा है विपक्ष

हरमू नदी के किनारे को हरा-भरा कर नहीं सकी, अब नदियों के किनारे पेड़ लगाने चली झारखंड सरकार

सरकार के फैसलों व नीतियों से ही युसूफ पूर्ति को मिला आदिवासियों में पैठ बनाने का मौका

50 हजार का इनामी नक्सली कमांडर लालमोहन गिरफ्तार, हत्या समेत 20 से ज्यादा मामलों में था वांटेड

सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र से कहाः 10 दिन में बताएं कब होगी लोकपाल की नियुक्ति

हेमंत सोरेन के आवास पर दिखी विपक्षी एकजुटता, 5 जुलाई को महाबंद सफल बनाने का हुआ आह्वान

इंटरपोल ने नीरव मोदी के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया : सीबीआई

केरल: कॉलेज कैंपस में SFI छात्र नेता की हत्या

देखिये और जानिये कि आखिर कौन है यूसूफ पूर्ति, जो ग्रामसभा कर भड़काता है आदिवासियों को

गड्ढों में तब्दील हुईं राजधानी रांची की सड़कें, राहगीरों को हो रही परेशानी