मुजफ्फरपुर : पड़ोस में TV देखने गयी 10 साल की बच्ची के साथ rape, मक्के के खेत में मिली लाश

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 12:05

Muzaffarpur : देश के दुष्कर्म का घटना थमने का नाम नहीं ले रही है. 24 घंटों के भीतर बिहार में बच्ची से दुष्कर्म का दूसरा मामला प्रकाश में आया है.  मुजफ़्फ़रपुर के मुसहरी थाना क्षेत्र में एक दस साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गयी. बच्ची की लाश को मक्के के खेत से बरामद किया गया है.

पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, दुधमुहें बच्चे की कर दी हत्या

Submitted by NEWSWING on Sun, 04/22/2018 - 11:18

New Delhi : पत्नी के अवैध संबंध होने के शक में एक किशोर ने यहां अपने दो महीने के बच्चे की हत्या कर दी. उसे शक था कि यह बच्चा उसका नहीं है. पुलिस ने कहा कि यह घटना बाहरी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में शनिवार की शाम हुई. बच्चे के पिता ने उसे पीट-पीटकर मार डाला. उन्होंने कहा कि बच्चे की मां भी नाबालिग है.

पलामू : सरकारी शराब दुकान में एसबेस्ट्स तोड़कर चोरी, तीन लाख कैश के साथ शराब भी ले गए चोर

Submitted by NEWSWING on Fri, 04/20/2018 - 17:37

Daltonganj : पलामू जिले के हरिहरगंज थाना क्षेत्र के भगत तेंदुआ गांव स्थित पहाड़ी के पास संचालित सरकारी शराब दुकान में बीती रात चोरी हो गयी. चोरों ने दुकान का करकट काटकर लॉकर निकाला और उसमें से तीन लाख 20 हजार रूपये नगद पर हाथ साफ कर लिया. चोर 15 हजार की शराब भी अपने साथ लेते गये. घटना के बाद मामले की जांच तेज कर दी गयी है. पुलिस और उत्पाद विभाग के अधिकारी जांच में लग गये हैं.

धोखाधड़ी करने के तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, भेजा जेल

Submitted by NEWSWING on Thu, 04/19/2018 - 21:52

Ranchi : रांची के हिंदपीढ़ी थाना पुलिस ने धोखाधड़ी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है, जिसमें  बाबर अंसारी, तैमूर अंसारी और अमजद अंसारी शामिल है. मुख्य आरोपी सलमान फरार है. बताया जा रहा है कि मो शमीम ने हिंदपीढी थाना में 28/07/17 को धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया था, जिसमें बताया गया था कि सलमान सहित अन्य 4 लोगों ने डेयरी फॉर्म खोलने के नाम पर 16 गाय खरीदी थी, जो लगभग 4 लाख में तय हुई थी, लेकिन सिर्फ 50 हजार रुपया देने के बाद अन्य 3.50 लाख रुपया नहीं दिया. बार-बार मांगने पर भी पैसा नहीं दिया जा रहा था.

दिल्ली: कॉन्डोम के जरिए कोकीन की स्मगलिंग, 10 करोड़ की लिक्विड कोकीन जब्त

Submitted by NEWSWING on Thu, 04/19/2018 - 16:41

NewDelhi:नशे के सौदागर नये-नये हथकंडे इस्तेमाल कर ड्रग्स की तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं.

दिल्ली: मां से अवैध संबंध के शक में बेटे की दरिंदगी, चाकू से 30 वारकर युवक की हत्या

Submitted by NEWSWING on Thu, 04/19/2018 - 10:01

NewDelhi: अवैध संबंध में देश की राजधानी दिल्ली में एक युवक की सरेशाम चाकू से गोद कर हत्या कर दी गई. आरोपी ने युवक पर एकबार नहीं बल्कि तकरीबन 30 बार वार किया. बताया जा रहा है कि द्वारका में मार्केट में तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया और राजू नामक 40 साल के युवक की हत्या कर दी. तीनों आरोपी में शामिल अमन नामक शख्स को राजू पर शक था कि उसका, अमन की मां के साथ अवैध संबंध था.

अब निलंबित SSP विवेक कुमार के ससुराल में विजिलेंस की छापेमारी, करोड़ों के फिक्स डिपॉजिट और लाखों के गहने बरामद

Submitted by NEWSWING on Thu, 04/19/2018 - 09:39

Muzaffarpur: निलंबित आईपीएस अधिकारी व पूर्व एसएसपी विवेक कुमार के घर पर विशेष विजिलेंस इकाई (एसवीयू) की छानबीन बुधवार को तीसरे दिन भी जारी रही.

वर्चस्व की लड़ाई में अपराधियों ने कुख्यात जयनाथ साहू गिरोह के सरोज दास को मारी गोली, एक गिरफ्तार

Submitted by NEWSWING on Wed, 04/18/2018 - 20:44

Ranchi : रांची के इटकी थाना क्षेत्र में दो अपराधी गिरोह के वर्चस्व की लड़ाई में हुई गोलीबारी में एक अपराधी घायल हो गया. घायल अपराधी का नाम सुंदर दास बताया जा रहा है, जिसे पुलिस ने इलाज के लिए रिम्स भेजा है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. घायल अपराधी को चार महीना पहले भी इसी इलाके में 4 गोलियां मारी गई थी. इसके बाद वह इलाज करा कर लौटा था, अब उसे फिर गोली मार दी गई. गोलीबारी की घटना के बाद पुलिस ने इलाके को सीलकर छापेमारी शुरू कर दी. पुलिस ने बबलू गोप नामक संदिग्ध को हिरासत में लिया है.

नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या करने का आरोपी गिरफ्तार, गुरुवार को भेजा जायेगा जेल

Submitted by NEWSWING on Wed, 04/18/2018 - 20:15

 Ranchi :  रातू पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या करने के मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी का नाम संजय उरांव बताया गया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने घटना में संलिप्तता स्वीकार की है. आरोपी को गुरुवार को जेल भेजा जायेगा. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए डॉग स्क्वाइड एवं एफएससीएल की टीम से भी मदद ली गयी थी.

जैसे-जैसे डिजिटल हो रहे लोग, वैसे-वैसे हाईटेक हो रहे साईबर अपराधी, खाते से हो जा रही निकासी, खाताधारक को पता भी नहीं

Submitted by NEWSWING on Wed, 04/18/2018 - 19:25
Ranchi : एक ओर सरकार लोगों को डिजिटल बनाने की बात कर रही है, वहीं दूसरी तरफ साईबर अपराधी राज्य में चेक का क्लोन बनाकर लोगों के खाते से रुपए की निकासी कर ले रहे हैं. अपराधी इतने शातिर हैं कि हाईटेक तकनीक से दूसरों के अकाउंट से पैसे निकाल ले रहे हैं और अकाउंट होल्डर को खबर भी नहीं लगती. आये दिन ग्राहकों के अकाउंट से धोखाधड़ी से रुपये निकल जाते हैं. कुछ दिन पहले ही अरगोड़ा थाना क्षेत्र स्थित हरमू हाउसिंग कॉलोनी की रहने वाली महिला कांति सिंह की कंपनी के नाम पर हरमू एसबीआई शाखा से 14,90,118 रुपये की निकासी कर ली गई. मामले को लेकर अरगोड़ा थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.
loading...
Loading...