jharkhand/grid/news

गिरिडीह: नक्सली साथी को लेवी की रकम पहुंचाने से पहले सहयोगी गिरफ्तार, हथियार और बाइक भी जब्त (देखें वीडियो)

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 17:32

Giridih : जिले के नक्सल प्रभावित क्षेत्र डुमरी से गिरिडीह पुलिस ने नक्सलियों के एक सहयोगी को गिरफ्तार किया है. गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने यह कार्रवाई की है. पुलिस ने डुमरी थाना क्षेत्र के अकबकीटांड़ से 6 लाख नगद और पोस्टर के साथ मनोज यादव नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया है.  गिरफ्तार किया गया शख्स लेवी का पैसा लेकर कृष्णा मुर्मू नाम के व्यक्ति को पहुंचाने जा रहा था.

बसंत पंचमी पर दिखा सोशल मीडिया का क्रेज, फेसबुक पेज की डिजाइनवाले पंडाल में विराजमान हुईं मां सरस्वती

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 16:20

Dhanbad: बसंत पंचमी, बसंत ऋतू के आगमन को दर्शाता है. इसी दिन देवी सरस्वती की पूजा की जाती है. यह त्यौहार भारत में हिंदू समाज के द्वारा बहुत ही उत्साह और ख़ुशी से मनाया जाता है. हिंदी भाषा में बसंत का मतलब होता है बसंत ऋतू. जबकि पंचमी का अर्थ होता है पांचवा दिन.

रघुवर दास का स्पेशल ब्रांच के एडीजी अनुराग गुप्ता को सीएस की जांच सौंपने के मायने ?

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 14:51
Ranchi: झारखंड बजट सत्र के चौथे दिन सीएस मामले पर हंगामा होने के बाद सीएम रघुवर दास ने सदन में कहा कि मामले की जांच स्पेशल ब्रांच को दी गयी है. विभाग अपना काम कर रहा है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. दरअसल इंडसइंड बैंक के अधिकारी अद्वैत हेबर ने एक ट्विट किया था. ट्विट में उन्होंने लिखा था कि सीएस पैसा रिलीज करने के एवज में अपने बेटे की कंपनी में निवेश करने को कह रही हैं. मामले पर 31 अगस्त को सरयू राय ने सीएम को एक खत लिखा, जिसमें पूरे प्रकरण की जांच करने को लिखा गया था. पत्र के आलोक में सीएम ने स्पेशल ब्रांच के एडीजी अनुराग गुप्ता को जांच के लिए लिखा. लेकिन अभी तक विभाग के तरफ से जांचकर्ता तक नियुक्त नहीं किया गया है.

मंत्री रणधीर सिंह को नहीं थमायी गयी पार्टी की तरफ से कोई नोटिसः प्रदेश अध्यक्ष

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 14:21
Ranchi: मंत्री रणधीर सिंह को पार्टी के तरफ से किसी तरह की कोई नोटिस नहीं दी गयी है. हालांकि राष्ट्रीय महामंत्री डॉ. अनिल जैन के झारखंड दौरे के दौरान रणधीर सिंह के मामले को उनके सामने अलग से रखा जाएगा. राष्ट्रीय महामंत्री मामले को लेकर जो कार्रवाई तय करेंगे वो पार्टी की तरफ से की जाएगी. इस बात को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने प्रदेश कार्यालय में मीडिया के सामने रखी. दरअसल आज एक दैनिक अखबार में यह खबर छपी थी कि रणधीर सिंह को अमर्दित बोल के लिए पार्टी की तरफ से नोटिस दिया गया है. खबर छपने के बाद प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ ने खबर का खंडन किया और कहा कि रणधीर सिंह को पार्टी की तरफ से किसी तरह का कोई नोटिस नहीं दिया गया है.

लोहरदगा : नक्सलियों के नाम पर सुखदेव भगत से मांगी लेवी, समर्थकों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 13:32

Lohardaga:  लोहरदगा के स्थानीय विधायक व कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष सुखदेव भगत से नक्सलियों के नाम पर लेवी मांगने का मामला सामने आया है. लेकिन इस मामले में विधायक व उनके सहयोगियों ने अपनी सूझबूझ से लेवी मांगने वाले को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सरायकेलाः दुष्कर्म की शिकार आदिवासी किशोरी आठ महीने की गर्भवती, मामला सामने आने के बाद आरोपी झोलाछाप डॉक्टर फरार, पुलिस कर रही पड़ताल

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 11:22

Saraikela: 12 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना के बाद आज आलम यह है कि उक्त किशोरी आठ महीने की गर्भवती है. मामला सामने आने के बाद जहां दुष्कर्म का आरोपी फरार है, वहीं पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मामला सरायकेला खरसावां जिले के सुदूरवर्ती कुचाई प्रखंड के सेलायडीह टोला गांव का है. यहां के झोलाछाप डॉक्टर 43 वर्षीय बिशुन सरदार ने 12 वर्षीय आदिवासी किशोरी के साथ दुष्कर्म किया था.

हजारीबागः विधायक मनीष जायसवाल व गणेश गंझू ने किया था अवैध कोल डंप का उद्घाटन !

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 10:48

- डीसी के आदेश पर कटकमसांडी कोल डंप यार्ड में जमा कोयले को किया गया सीज, होगी नीलामी

Hazaribag: हजारीबाग के उपायुक्त रविशंकर शुक्ला ने जिला खनन पदाधिकारी को कटकमसांडी रेलवे स्टेशन के सामने रखे करीब एक लाख टन कोयले को जब्त करने और उसे वहां से हटाने के लिए नीलामी करने का आदेश दिया है.  उल्लेखनीय है कि पिछले माह ही हजारीबाग के सदर विधायक मनीष जायसवाल और सिमरिया के विधायक गणेश गंझू ने इस कोल डंप का उदघाटन किया था. एेसे में यह सवाल उठ रहा है कि क्या दोनोंं विधायक ने अवैध कोल डंप का उद्घाटन किया था.  

हजारीबाग: शराबी को थप्पड़ मारने पर भड़के ग्रामीण, डीएसपी को बीच बाजार दौड़ाया (देखें वीडियो)

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 10:16

Hazaribagh: बड़कागांव में शराबबंदी के तहत शराब बंद कराने पहुंची पुलिस और ग्रामीणों के बीच जम कर मारपीटाई और हाथापाई हुई. यहां तक की ग्रामीणों ने डीएसपी को भी नहीं छोड़ा और उन्हें भी बीच बजार दौड़ा दौड़ा कर पीटा. आलम यह था कि डीएपी को वहां से अपनी जान बचा कर भागना पड़ा. उनके साथ शराबबंदी अभियान के लिए पहुंचे अन्य पुलिस कर्मियों का भी यही हाल था. ग्रामीणों के आक्रोश से बचने के लिए उन्हें अपनी गाड़ी तक छोड़ कर भागना पड़ा.

अपनी ही पार्टी के खिलाफ अमर्यादित बयान देने के कारण मंत्री रणधीर सिंह पर बीजेपी की कार्रवाई, कारण बताओ नोटिस भेज मांगा जवाब

Submitted by NEWSWING on Mon, 01/22/2018 - 09:42
अपनी ही पार्टी के खिलाफ विवादित बयान देनेवाले मंत्री रणधीर सिंह को पार्टी द्वारा नोटिस जारी किया गया है. गौरतलब है कि 10 जनवरी को सारठ विधानसभा में कार्यकर्ताओं के लिए आयोजित वन भोज में रणधीर सिंह ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ विवादित बयान देते हुए कहा था कि वह बीजेपी को तेल नहीं लगायेंगे. उल्टा बीजेपी हमें तेल लगायेगी. उन्होंने यह भी कहा कि हम जनता के लिए काम कर रहे हैं बीजेपी के लिए नहीं.
loading...
Loading...