Skip to content Skip to navigation

पटनाः सीएम नीतीश ने प्रद्युम्न की मां और चाचा से की फोन पर बात

NEWS WING

Patna, 11 September : रेयान इन्टरनेशनल स्कूल के छात्र प्रद्युम्न की मां और चाचा से बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने सोमवार को फोन पर बात की. सीएम नीतीश ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से छात्र के परिवार से मिलने का आग्रह किया. सीएम ऑफिस ने विज्ञप्ति जारी कर यह सूचना दी.

बिहार के मधुबनी जिला के निवासी है प्रद्युम्न का परिवार

हरियाणा के गुरूग्राम स्थित रेयान इन्टरनेशनल स्कूल में दूसरी कक्षा के छात्र प्रद्युम्न की बीते शुक्रवार को स्कूल के शौचालय में गला रेतकर हत्या कर दी गयी थी. छात्र का परिवार मूल रूप से बिहार के मधुबनी जिला के निवासी है. नीतीश कुमार ने लोक संवाद कार्यक्रम के बाद प्रद्युम्न की हत्या के मामले में कहा कि यह एक जघन्य अपराध है, इस पर तत्काल कार्रवाई होनी चाहिये. हमारे पुलिस महानिदेशक पीके ठाकुर ने हरियाणा के पुलिस महानिदेशक तथा गुरूग्राम के पुलिस आयुक्त से बात की है. हमारे स्थानीय आयुक्त भी सम्पर्क में हैं. नीतीश ने कहा कि अधिकारी परिजनों से मिलने गये थे. मिलकर उन्होंने राज्य की तरफ से संवेदना व्यक्त की है.

नीतीश ने खट्टर से किया परिवार से मिलने का आग्रह

उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री को पीड़ित परिवार की इच्छा से अवगत कराते हुये कहा कि आप स्वयं परिवार से मिलकर बात करें. मामले में निष्पक्ष और तेजी से जांच हो. खट्टर ने पीड़ित परिवार से मिलने तथा निष्पक्ष एवं तेजी से जांच कराने का आश्वासन दिया.

Lead
Share

Add new comment

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us