Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

गया रोडरेज : रॉकी यादव समेत तीन को उम्रकैद, पिता को 5 साल जेल

News Wing

Gaya, 06 September :
 बहुचर्चित गया रोडरेज मामले में कोर्ट ने आज दोषियों को सजा सुना दी. आदित्य सचदेवा हत्याकांड में एडीजे सच्चिदानंद सिंह ने दोषी करार अभियुक्त रॉकी यादव समेत तीन को उम्रकैद की सजा सुनाई. बता दें कि 31 अगस्त को रॉकी यादव समेत चार को हत्या का दोषी करार दिया गया था. रॉकी के पिता बिंदी यादव को भी पांच साल की सजा सुनाई गई. कोर्ट ने रॉकी पर एक लाख का आर्थिक दंड भी लगाया. 

302 के तहत दोषी पाया गया

इस हत्याकांड में रॉकी यादव के अलावा उसके चेचेरे भाई टेनी यादव, बॉडीगार्ड राजेश और पिता बिंदी यादव को भी दोषी करार दिया गया है. रॉकी यादव, टेनी यादव और बॉडीगार्ड राजेश को धारा 302 के तहत जबकि रॉकी के पिता बिंदी यादव को धारा 212 के तहत साक्ष्य छुपाने का दोषी पाया गया है. कोर्ट के फैसले के बाद इन सभी को जेल भेज दिया गया है.आदित्या के सिर से मिली गोली और रॉकी के पिस्टल से ही चली गोली से मिलान हुआ. रॉकी यादव के वकील सत्यनारायण ने हाईकोर्ट जाने की बात कही है.

यह भी पढ़ें : गया रोडरेज मामले में कोर्ट आज सुनाएगी फैसला

7 मई 2016 को हुई थी  आदित्य की हत्या 

रॉकी यादव तत्कालीन जदयू की विधान पार्षद मनोरमा देवी और पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष बिंदी यादव का बेटा है. मृतक आदित्य सचदेवा के पिता ने कोर्ट की कार्यवाही शुरू होने से पहले कहा था कि उन्हें न्याय की मंदिर से उम्मीद है. आपको बता दें कि 7 मई 2016 को आदित्य की हत्या उस समय हुई थी जब वह अपने दोस्तों के साथ बोधगया से गया लौट रहा था. आदित्य का जुर्म ये था कि उसने लैंड रोवर गाड़ी को साइड नहीं दी थी.

 

 

Top Story
Share
loading...