Skip to content Skip to navigation

Uttar Pradesh

News from Uttar Pradesh

मुजफ्फरनगर दंगे का आरोपी गिरफ्तार, 2013 से था फरार

News Wing
Muzaffarnagar, 23 September: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में 2013 में हुए दंगे के दौरान कथित रूप से कई आपराधिक मामलों में शामिल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. गिरप्तार आरोपी का नाम दीनू कुमार है, और काफी लंबे समय से पुलिस को इसकी तलाश थी.

Share

यूपी: हनीप्रीत पर एक लाख का ईनाम, पोस्टर लगवाये

News Wing

Shahjahanpur, 22 September: समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत पर एक लाख रूपये का इनाम घोषित करते हुए शाहजहांपुर शहर में जगह-जगह उसके पोस्टर चस्पा करायें हैं.

Share

बेकाबू जीप पलटी: एक महिला समेत दो की मौत, छह घायल

News Wing
Baliya, 21 September: उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के दुबहड़ क्षेत्र में एक जीप के अनियंत्रित होकर पलट जाने से एक महिला समेत दो लोगों की मौत हो गयी तथा छह अन्य घायल हो गए.

Share

युवती से छेड़छाड़, युवक गिरफ्तार

News Wing

Muzaffarpur, 21 September: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मोरन कस्बे में 19 वर्षीय एक युवती से छेड़छाड़ के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम संजय बताया गया है.

क्या है मामला

Share

तलाक के फर्जी दस्तावेजों के आधार पर व्यक्ति ने फिर से की शादी, थाने में मामला दर्ज

News Wing
Muzaffarnagar, 21 September: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में तलाक के फर्जी दस्तावेजों के आधार पर फिर से शादी करने का मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिये बगैर दूसरी शादी कर ली. जिसके बाद उक्त व्यक्ति के खिलाफ थाने में मामला दर्ज किया गया है.

Share

बदायूं कार हादसा में अब तक 10 लोगों की मौत

News Wing
Badaun, 20 September: बदायूं जिले के अलापुर क्षेत्र में कल शाम हुए भीषण हादसे में तीन और लोगों की मौत के साथ इस दुर्घटना में अब मरने वालों की कुल संख्या 10 हो गई है.

Share

यूपी: युवती को अगवा कर 4 लोगों ने 10 दिनों तक किया गैंगरेप

News Wing

Uttar Pradesh, 20September: मुजफ्फरनगर के एक लड़की को अगवा करके उसके साथ दस दिनों तक गैंगरेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक कार से अगवा करके चार लोगों ने इस वारदात को अंजाम दिया है.

Share

योगी ने पेश किया 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड, बोले- मेरे शासनकाल में नहीं हुआ एक भी दंगा

News Wing

New Delhi, 20September: यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 6 महीने का रिपोर्ट कार्ड पेश किया और कहा कि मार्च 2017 के बाद दंगे की एक भी घटना नहीं हुई.

Share

राजकीय सम्मान के साथ बलिया के शहीद जवान बृजेन्द्र का हुआ अंतिम संस्कार

News Wing

Balia, 16 September: शहीद बलिया निवासी बीएसएफ के जवान बृजेन्द्र बहादुर सिंह का आज उनके पैतृक गांव में अंतिम संस्कार कर दिया गया. पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम के उल्लंघन के तहत की गई गोलीबारी में बीएसएफ के जवान बृजेन्द्र बहादुर सिंह शहीद हो गये थे.

Share

डॉक्टर का अपहरण, 55 लाख रुपये फिरौती की मांग

News Wing
Etawah, 15 September: उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में अज्ञात लोगों ने एक डॉक्टर का अपहरण कर 55 लाख रुपये फिरौती की मांग की है. शहर के फ्रेंड्स कॉलोनी निवासी होम्योपैथी डॉक्टर ज्ञान प्रकाश पाण्डेय का क्लीनिक जाने के दौरान अपराधियों ने अपहरण कर लिया.

Share

चंबल घाटी के पास मिला दो लड़कियों का शव, हत्या की आशंका

Uttar Pradesh, 14September: इटावा जिले के सहसों इलाके में चंबल की घाटी में एक पुल के नीचे दो लड़कियों के शव मिला हैं. पुलिस अधीक्षक वैभव कृष्णा ने बताया कि पुलिस को इन दोनों शवों की जानकारी स्थानीय लोगों से मिली.

Share

बिहार ले जाने के दौरान 40 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब जब्त

News Wing
Baliya, 13 September: उत्तर प्रदेश के बलिया के ग्रामीण इलाके में चंडीगढ़ से तस्करी कर बिहार ले जायी जा रही 40 लाख रुपये की अंग्रेजी शराब को आज पुलिस ने बरामद किया.

Share

बरेली में पुलिस टीम पर हमला, दरोगा और सिपाही घायल

News Wing

Bareilly,13September:  उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में गश्ती कर रहे पुलिस दल पर एक हिस्ट्रीशीटर के हमले में एक उपनिरीक्षक और सिपाही जख्मी हो गए. हालांकि संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद पुलिस ने घायल हुए बदमाश को भी पकड़ लिया.

Share

ट्रक-टैंकर की टक्कर, वाहन चालकों की मौके पर हुई मौत

News Wing

Budaun, 13 September: उत्तर प्रदेश के बदायूं में ट्रक और टैंकर की आपस में टक्कर हो गई जिसमें दोनों ही गाड़ी के चालकों की मौके पर ही मौत हो गई.

खौफनाक था हादसा

Share

महिला को अश्लील एसएमएस भेजने के आरोपी दरोगा ने की आत्महत्या

Manpuri, 9 September: महिला को अश्लील एसएमएस भेजेन के आरोप में निलंबित किया गया दरोगा मृत पाया गया. मिली जानकारी के अनुसार दरोगा ने अपने ही घर के बाथरूम में लटक कर फांसी लगा ली, जिसके कारण उसकी मौत हो गयी. घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस के वरीय पदाधिकारी पहुंचे.

Share

Pages

Subscribe to RSS - Uttar Pradesh

आध्यात्म

News Wing

Ranchi, 25 September: रांची के हरिमति मंदिर में साल 1935 से ही पारंपरिक तर...

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us