Skip to content Skip to navigation

Add new comment

समय पर नहीं पहुंचे मंत्री नीलकंठ, नाराज सांसद-विधायक कार्यक्रम छोड़ निकले

News Wing

Ranchi, 13 September : झारखंड के ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा के देर से आने की वजह से सांसद रामहटल चौधरी और विधायक रामकुमार पाहन नाराज होकर एक कार्यक्रम से निकल गये. सरकार के 1000 दिन पूरे होने पर रिम्स ऑडिटोरियम में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. दोपहर 12 बजे से आयोजित इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर ग्रामीण विकास मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा आमंत्रित थे.

विशिष्ट अतिथि के तौर पर रांची सांसद रामटहल चौधरी और विधायक रामकुमार पाहन भी आमंत्रित थे. सांसद और विधायक अपने नियत समय पर पहुंच गये, लेकिन मंत्रीजी एक घंटे बाद भी नहीं आये. मंत्री का इंतजार करते-करते जब सांसद और विधायक थक गये तब वे नाराज होकर कार्यक्रम स्थल से निकल गये.

सांसद-विधायक ने कहा नाराजगी नहीं, दूसरे कार्यक्रम में जाना था जरूरी

सांसद रामटहल चौधरी और विधायक रामकुमार पाहन ने किसी भी तरह की नाराजगी की बात से इनकार किया है. उन्होंने कहा कि उन्हें ओरमांझी के कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के उद्घाटन समारोह में शिरकत करना था इसलिए वे कार्यक्रम बीच में छोड़कर निकल गये. उन्होंने बताया कि एक हफ्ते पहले ही उन्होंने उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए समय दे दिया था.

ओरमांझी में कार्यक्रम 12.30 बजे से होना था. उन्होंने सोचा कि रिम्स वाले कार्यक्रम को खत्म करके वे ओरमांझी निकल जायेंगे, लेकिन जब 1 बजे तक मंत्रीजी नहीं आये तो उन्होंने मंत्री को फोन किया. मंत्री ने बताया कि जाम में फंसे होने की वजह से उन्हें आने में देर हो रही है. इसके बाद वे मंत्री से फोन पर ही इजाजत लेकर ओरमांझी निकल गये.

Top Story
Share
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us