Skip to content Skip to navigation

न्यूज विंग के जागरूक पाठक अपनी समस्या, अपने आस-पास हो रही अनियमितता की तस्वीर या कोई अन्य खबर फोटो के साथ वाहट्सएप नंबर - 8709221039 पर भेजे. हम उसे यहां प्रकाशित करेंगे.

Add new comment

मौर्या एक्सप्रेस में दौड़ी करंट, मची अफरा-तफरी, तीन यात्री झुलसे

NEWSWING

Patna, 13 September : रांची से गोरखपुर जाने वाली मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन में अचानक करंट दौड़ने लगा. जिससे पूरी ट्रेन में अफरा-तफरी मच गयी. ट्रेन में करंट दौड़ने से तीन यात्री बुरी तरह झुलस भी गए. कुछ देर बाद काफी मुश्किल से वैक्यूम करते हुए ट्रेन को रोका गया और यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकला गया. मामला बिहार के समस्तीपुर के साठाजगत रेलवे स्टेशन के आउटर सिग्लन के पास का है. जहां 27 नंबर रेलवे गुमटी के पास मौर्या ट्रेन में अचानक करंट दौड़ने लगा. हालांकि मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस और रेलवे पदाधिकारियों ने घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

बरौनी से समस्तीपुर जाने के क्रम में हुआ हादसा

जानकारी के अनुसार मौर्या एक्सप्रेस ट्रेन बरौनी के रास्ते समस्तीपुर आ रही थी तभी साठाजगत रेलवे स्टेशन के आउटर के पास अचानक ट्रेन की एक बोगी से धुआं उठने लगा. जब तक ट्रेन के यात्री कुछ समझते तब तक ट्रेन में करंट का झटके आने शुरू हो गए. जिसके बाद सभी यात्री ट्रेन से निकलकर बाहर आए और मामले की जानकारी रेलवे अधिकारी को दी गई.

तीन यात्री गंभीर रुप से घायल

जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि ट्रेन में करंट लगने से तीन यात्री गंभीर रुप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की जांच पड़ताल की जा रही है लेकिन ट्रेन में करंट कैसे और कहां से आया यह अब तक नहीं पता चल सका है.

Slide
Share
loading...