Skip to content Skip to navigation

खूंटीः फिनायल पी कर छात्रा ने किया आत्महत्या का प्रयास, 10 अन्य भी बीमार

NEWSWING

Khunti, 13 September : जिला के कस्तूरबा स्कूल की एक छात्रा ने बुधवार दोपहर आत्महत्या करने का प्रयास किया. आठवीं क्लास में पढ़ने वाली छात्रा ने फिनायल पी कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. स्कूल की अन्य छात्राओं ने घटना की जानकारी वार्डन को दी. आनन-फानन में छात्रा को इलाज के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

क्या है मामला

वार्डन ने बताया कि छात्रा आठवीं क्लास में पढ़ती है. बुधवार की दोपहर अचानक उसके पेट में दर्द हुआ. आराम करने के लिए वो अपने कमरे में चली गयी. कमरे में जा कर उसने फिनायल पी कर आत्महत्या करने का प्रयास किया. फिनायल पीने से छात्रा की हालग बिगड़ने लगी और वह बेहोश हो गयी. स्कूल के दूसरी छात्राओं ने उसकी हालत से मुझे अवगत कराया. स्तिथि को देखते हुए छात्रा को निजी वाहन की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है.

स्कूल की अन्य दस छात्राओं की भी तबियत बिगड़ी

कस्तूरबा स्कूल की लगभग दस और लड़कियां को पेट दर्द, सिर दर्द जैसी शिकायत पर सदर अस्पताल लाया गया. जहां इन सभी छात्राओं का इलाज किया जा रहा है. एक साथ इतनी छात्राओं का तबियत बिगड़ना स्कूल प्रबंधन पर सवाल खड़ा कर रहा है. इस मामले पर स्कूल प्रबंधन कुछ भी कहने से इंकार कर रहा है. वहीं जिला शिक्षा पदाधिकारी भी मामले से बचते नजर आये. बता दें कि बीते 27 अगस्त को स्कूल की एक छात्रा की मौत पेट दर्द के कारण ही हुई थी. 

Top Story
Share

Add new comment

आध्यात्म

News Wing

Ranchi, 25 September: रांची के हरिमति मंदिर में साल 1935 से ही पारंपरिक तर...

Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us