Skip to content Skip to navigation

ओडीएफ का दर्जा प्राप्त करने के लिए साहेबगंज में चल रही तैयारी, कई परीक्षण बाकी

News Wing

Sahebganj, 14 September: साहेबगंज नगर परिषद को सम्पूर्ण ओडीएफ का दर्जा प्राप्त करने के लिये अभी और परीक्षणों से गुजरना होगा. इसे लेकर ओडीएफ के लोग खास स्थानों को चिहिंत कर उसका भ्रमण कर जायजा लेंगे.

नगर परिषद की स्वच्छ भारत मिशन टीम की बैठक

इसी के तहत नगर परिषद की स्वच्छ भारत मिशन टीम की बैठक भी हुई. बैठक में बासुकीनाथ ,गोड्डा आदि क्षेत्रों के भी स्वच्छ भारत मिशन की टीम व सीटी मनेजर शामिल हुए. बैठक में नगर क्षेत्र का भ्रमण कर ओडीएफ की स्थीती का जायजा लेने व अगर कहीं खुले में गंदगी फैलायी जा रही है तो इसपर त्वरित करवाई करते हुए इसपर रोक लगाने संबंधी निर्णय लिये गये. बैठक में इससे संबंधित कुछ खास दिशा निर्देश जारी किये गये.

बैठक के बाद सदस्यों ने नगर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण किया

अच्छी तरह से निरक्षण भ्रमण के बाद ही रिपोर्ट विभाग को भेजी जायेगी ताकि साहेबगंज नगर को पूर्ण ओडीएफ का दर्जा प्राप्त हो सके. बैठक के बाद नगर पार्षद की स्वच्छ भारत मिशन की टीम के सदस्यों ने नगर के विभिन्न इलाकों का भ्रमण किया और वहां की स्थिति से रूबरू हुए.

ये हुए बैठक में शामिल

बैठक में गोड्डा नगर प्रबंधक अनुज राकेश,मुकेश कुमार पंडित, जय नारायण पंडित, रामानंद प्रसाद यादव, अजय कुमार राय, राहुल कुमार झा, राजेश सोरेन, बासुकीनाथ से संतोष कुमार महतो, मुकेश कुमार पंडित, एस हरी,अमित कुमार हरी, साहेबगंज से मनी प्रकाश सिंह, मुन्ना सिन्हा सहित अन्य लोग उपस्थित थे.

Lead
Share

Add new comment

INTERNATIONAL

News Wing
Taupo, 23 September: न्यूजीलैंड की जनता आज राष्ट्रीय चुनाव के मतदान में हिस्सा ले...

UTTAR PRADESH

News Wing Shahjahanpur, 22 September: समाजसेवी ने बलात्कार के दोषी बाबा राम रहीम की राजदार हनीप्रीत...
Website Designed Developed & Maintained by   © NEWSWING | Contact Us