अगर इतनी बुरी होती ‘रेस 3’ तो सफल नहीं होती : बॉबी देओल

Publisher NEWSWING DatePublished Thu, 06/21/2018 - 13:46

Mumbai : अभिनेता बॉबी देओल की हाल ही में प्रदर्शित ‘ रेस 3’ फिल्म की समीक्षकों ने भले ही आलोचना की हो लेकिन वे इससे प्रभावित नहीं है. उनका मानना है कि दर्शकों को जोड़ने में फिल्म सफल रही है. आलोचनाओं के बावजूद सलमान खान अभिनीत फिल्म ने पहले सप्ताहंत में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रूपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है.

किताब के जरिये अपनी जिंदगी के राज खोलेंगी प्रियंका चोपड़ा

Publisher NEWSWING DatePublished Wed, 06/20/2018 - 16:40

New Delhi : अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अगले साल अपना संस्मरण लेकर आएंगी जिसमें वह उन चीजों के बारे में लिखेंगी जिनके बारे में उन्होंने पहले कभी बात नहीं की. किताब के प्रकाशक पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया ने घोषणा की कि ‘‘ अनफिनिश्ड ’’ किताब अभिनेत्री , निर्माता , सामाजिक कार्यकर्ता और यूनीसेफ की सद्भावना दूत की निजी कहानियों और अनुभवों का संग्रह है. अमेरिका और ब्रिटेन में भी यह किताब प्रकाशित होगी.

चीन के राष्ट्रपति को बेहद पसंद है आमिर खान की ‘दंगल’

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 06/19/2018 - 13:41

New Delhi : चीन के राष्ट्रपति शी चिंनफिंग बॉलीवुड फिल्मों के बेहद शौकीन हैं और उन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘ दंगल ’ को कई बार देखा है. भारत में चीन के राजदूत लुओ झाओहुई ने यह जानकारी दी. उन्होंने अपने मुल्क की कई दिलचस्प बातें बताईं मसलन चीन में युवा वर्ग के बीच आजकल योग अभ्यास करने , बॉलीवुड फिल्में देखने और दार्जिलिंग की चाय का लुत्फ उठाना फैशन बन गया है. लुओ ने कहा कि चीन में बॉलीवुड फिल्मों का सबसे बड़ा प्रमोटर कौन है ? मेरे हिसाब से राष्ट्रपति शी चिंनफिंग बॉलीवुड फिल्मों के सबसे प्रमुख प्रमोटर हैं.

सलमान मुझे पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से पसंद हैं : आमिर

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 06/16/2018 - 12:39

Mumbai : बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म “ रेस थ्री ’’ के रिलीज होने पर उनके दोस्त और अभिनेता आमिर खान ने उन्हें शुभकामनाएं दीं और कहा कि वह उन्हें “ निजी और पेशेवर ” दोनों तरह से पसंद करते हैं. आमिर ने रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी इस फिल्म के ट्रेलर की ट्विटर पर तारीफ करते हुए कहा कि वह जल्द ही अपने परिवार के साथ यह फिल्म देखेंगे.

ऋतिक का लुक इंटरनेट पर हुआ वायरल, सुपर 30 में निभायेंगे टीचर की भूमिका

Publisher NEWSWING DatePublished Fri, 06/15/2018 - 16:38

Mumbai : अभिनेता ऋतिक रोशन अपनी आगामी प्रत्याशित फिल्म "सुपर 30" में गणित शिक्षक की भूमिका निभाने के लिए तैयार है और वह जल्द ही आनंद कुमार के 26 आईआईटी-जेईई 2018 पास आउट बच्चों के लिए एक पार्टी आयोजित करेंगे. ऋतिक जल्द ही फिल्म के अगले शेड्युल के लिए वाराणसी रवाना होंगे. जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता की जोड़ी कुमार के सुपर 30 अकैडमी के 26 छात्रों के साथ जश्न मनाएंगे जिन्होंने इस साल आईआईटी-जेईई (एडवांस्ड) में रंगबिरंगे अंकों के साथ सफलता हासिल की है.

7ocean

 

international public school

 

TOP STORY

मैं नरेंद्र मोदी की पत्नी वो मेरे रामः जशोदाबेन

दुनिया को 'रोग से निरोग' की राह दिखा रहा योग: मोदी

स्मार्ट मीटर खरीद के टेंडर को लेकर जेबीवीएनएल चेयरमैन से शिकायत, 40 फीसदी के बदले 700 फीसदी टेंडर वैल्यू तय किया

मोदी सरकार के मुख्य आर्थिक सलाहकार ने निजी कारणों से दिया इस्तीफा

बीसीसीआई अधिकारियों को सीओए की दो टूकः अपने खर्चे पर देखें मैच

टीटीपीएस गाथा : शीर्ष अधिकारी टीटीपीएस को चढ़ा रहे हैं सूली पर, प्लांट की परवाह नहीं, सबको है बस रिटायरमेंट का इंतजार (2)

धोनी की पत्नी को आखिर किससे है खतरा, मांग डाला आर्म्स लाइसेंस

हजारीबाग डीसी तबादला मामला : देखें कैसे बीजेपी के जिला अध्यक्ष कर रहे हैं कन्फर्म  

न्यूज विंग की खबर का असर :  फर्जी  शिक्षक नियुक्ति मामले में तत्कालीन डीएसई दोषी करार 

बिजली बिल के डिजिटल पेमेंट से मिलता है कैशबैक, JBVNL नहीं शुरू कर पायी है डिजिटल पेमेंट की व्यवस्था

स्वीकार है भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की खुली बहस वाली चुनौती : योगेंद्र प्रताप