धनबाद : सोशल मीडिया पर हुई दोस्ती के बाद होटल में मिलना पड़ा मंहगा, पहुंच गये थाने

Publisher NEWSWING DatePublished Tue, 01/30/2018 - 16:10

Dhanbad : शहर के बरटांड़ एरिया के मधुलिका इन होटल के कमरे से सोमवार को पुलिस ने दो लड़कों और दो लड़कियों को पकड़ा है. पकड़े गये लड़कों में से एक पुराना बाजार का कपड़ा व्यवसायी है तो वहीं दूसरा लड़का सीए का स्टूडेंट है जो कि आसनसोल का रहने वाला है. दोनों लड़के रिश्तेदार हैं. इधर पकड़ी गयी लड़कियों में से एक धनबाद के मशहूर स्कूल की छात्रा है और दूसरी लड़की कतरास की रहने वाली है और कोलकाता से सीएस की पढ़ाई कर रही थी.

क्या है पूरा मामला

होटल से पकड़ी गयी स्कूली छात्रा की 10 दिनों पहले ही पुराना बाजार के कपड़ा व्यवसायी से सोशल मीडिया के जरिये दोस्ती हुई थी. जिसके बाद उन्होंने होटल में एक-दूसरे से मिलना तय किया. छात्रा जब होटल में कपड़ा व्यवसायी से मिलने पहुंची तो उसे स्कूल ड्रेस में देखकर किसी ने थाने को इस बात की सूचना दे दी. जिसके बाद सुबह करीब साढ़े नौ बजे पुलिस होटल पहुंची और कमरा नंबर 302 और 304 में छापेमारी की. छापेमारी में दोनों कमरों से एक-एक लड़के और एक-एक लड़की मिलीं. पुलिस ने चारों को हिरासत में लेकर थाने ले गयी.

इसे भी पढ़ें- स्किल समिट का सच: सरकार ने दावा किया 28 हजार युवाओं को दी नौकरी, इनमें से 15 हजार का अब नहीं कोई अता-पता

सीए-सीएस युवक और युवती की है पुरानी  जान-पहचान

गौरतलब है कि पकड़ी गयी लड़कियों में से दूसरी लड़की कतरास की रहने वाली है. उसके साथ मिले आसनसोल के लड़के से उसकी पुरानी जान-पहचान थी. दोनों की मुलाकात कोलकाता में हुई थी. लड़की कोलकाता में रहकर सीएस की पढ़ाई कर रही थी, इसी दौरान उसकी मुलाकात लड़के से हुयी थी. वहीं लड़की जब कतरास आयी तो लड़का भी धनबाद आ गया. जिसके बाद उन्होंने होटल में मिलना तय किया.

बाथरूम में खुद को लड़कियों ने किया था बंद

पुलिस जब होटल पहुंची और कमरे का दरवाजा खुलवाने के लिये खटखटाया तो कमरों में मौजूद लड़कियों ने खुद को बाथरूम में बंद कर लिया. दोनों लड़कों ने अपने-अपने कमरे का दरवाजा खोला. पुलिस ने जब दोनों से लड़कियों के बारे में पुछा तो दोनों चुप हो गये. जिसके बाद पुलिस ने कमरे की तलाशी ली तो बाथरूम में दोनों लड़कियां मिली.

इसे भी पढ़ें- बकोरिया कांड : मजिस्ट्रेट धनंजय सिंह और पलामू सदर अस्पताल के चिकित्सकों ने पांच नाबालिग मृतकों को भी बालिग बता दिया !

क्या है होटल मैनेजमेंट का कहना

इस पूरे मामले में जब होटल मैनेजमेंट से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि प्रॉसेस पूरी करने के बाद ही कमरे दिये गये थे. वहीं हिरासत में लिये गये चारों लड़के-लड़कियों के आईडी प्रूफ पुलिस ने जब्त कर लिये. साथ ही लड़कियों के परिजनों को फोन कर पुरे मामले की जानकारी दी और थाने बुलाया. पुलिस ने दोनों लड़कियों के परिजनों से बांड भरवाया और उन्हें उनके हवाले कर दिया. वहीं लड़कों से हिरासत में पूछताछ की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...

NEWSWING VIDEO PLAYLIST (YOUTUBE VIDEO CHANNEL)