न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#G20Meeting : विदेश मंत्री #Jaishankar ने कई देशों के विदेश मंत्रियों के साथ चर्चा की

विदेश मंत्री ने यह भी ट्वीट किया, फ्रांसीसी राज्य मंत्री जे बी लेमोयने के साथ हिंद- प्रशांत रणनीतिक परिदृश्य पर एक अच्छी चर्चा हुई.

34

Nagoya : विदेश मंत्री एस जयशंकर यहां जी 20 देशों के विदेश मंत्रियों की बैठक में शामिल हुए और शनिवार को कई देशों के अपने समकक्ष मंत्रियों के साथ बातचीत की. जयशंकर ने दो दिनों का कार्यक्रम अपने जापानी समकक्ष तोशीमित्सु मोतेगी के साथ द्विपक्षीय बैठक के साथ संपन्न किया.

उन्होंने ट्वीट किया, जापानी विदेश मंत्री मोतेगी के साथ द्विपक्षीय बैठक के साथ नगोया जी 20 संपन्न किया. शीघ्र ही उनका भारत में स्वागत करने की आशा करता हूं.

JMM

इसे भी पढ़ें : #Sillguri : भूटान से तस्करी के लिए लाये जा रहे पांच किलोग्राम सोने के साथ पिता-पुत्र गिरफ्तार

कोरिया गणराज्य, नीदरलैंड, सिंगापुर, चीन के विदेश मंत्रियों के साथ चर्चा

उन्होंने कोरिया गणराज्य, नीदरलैंड, सिंगापुर और चीन के विदेश मंत्रियों के साथ भी चर्चा की. मंत्री ने स्पेन के विदेश मंत्री जोसेफ बोरेल के साथ यूरोपीय संघ के साथ हमारे संबंधों के भविष्य पर भी वार्ता की. जयशंकर अपनी आस्ट्रेलिया समकक्ष मेरिस पायने से भी मिले और आस्ट्रेलियाई प्रधानमंत्री स्कॉट मोरीसन की आगामी यात्रा के एजेंडे पर चर्चा की.

विदेश मंत्री ने यह भी ट्वीट किया, फ्रांसीसी राज्य मंत्री जे बी लेमोयने के साथ हिंद- प्रशांत रणनीतिक परिदृश्य पर एक अच्छी चर्चा हुई. उन्होंने कार्यक्रम से अलग चिली के विदेश मंत्री तेवदोरो रिबेरा न्यूमान से भी मुलाकात की.

इसे भी पढ़ें : मोदी सरकार उच्च शिक्षण संस्थानों को आधारभूत संरचना उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like