गिरिडीह: सोनवाडीह नाला के पास मिला युवक का शव, गला रेत कर हत्या की आशंका

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 01/13/2018 - 17:09

Giridih : जिला के बेंगाबाद थाना क्षेत्र स्थित कजरो कब्रिस्तान के निकट सोनवाडीह नाला के समीप एक युवक का शव बरामद होने से इलाके में सनसनी फैल गयी. मृतक युवक की पहचान हीरोडीह थाना क्षेत्र के टिकोडीह निवासी स्व पोखन पांसी के पुत्र रिंकू पांसी के रूप में की गयी है. बताया गया कि मृतक का एक भाई बेंगाबाद थाना क्षेत्र के छाताबाद में रहता था, जहां इसका आना-जाना होता था, वहीं मृतक रिंकू पांसी पहले से ही आपराधिक प्रवृत्ति का था.

इसे भी पढ़ें- 514 युवकों को नक्सली बताकर सरेंडर कराने और सेना व पुलिस में नौकरी दिलाने के नाम पर एजेंट व अफसरों ने वसूले रुपयेः एनएचआरसी

मौके पर मिले शव को घसीटने के निशान

घटना की सूचना क्षेत्र में आग की तरह फैली और आसपास के ग्रामीणों की भीड़ मौके पर लग गयी. इधर सूचना पाकर थाना प्रभारी नीरज कुमार सिंह, एसआई चन्द्रिका पासवान, एएसआई जेपीएन सिन्हा सदल बल मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में ले लिया. मामले की तहकीकात शुरू कर दी गयी है. घटना स्थल का जायजा लेने के बाद पुलिस ने बताया कि हत्या किसी दूसरे स्थान पर की गयी है और शव को यहां लाकर गला रेता गया है. घटना स्थल से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित फुटकाटांड़ ग्राम की ओर से शव को घसीटने का निशान भी पाया गया है.

मामले की सूचना पाकर सदर एसडीपीओ मनीष टोप्पो भी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरी स्थिति का जायजा लिया. मौके पर श्री टोप्पो ने कहा कि शव की शिनाख्त की जा चुकी है. पड़ताल की जा रही है.

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

Special Category
City List of Jharkhand
loading...
Loading...