न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

गढ़वा: असली की आड़ में नकली कॉस्मेटिक का कारोबार, जेनरल स्टोर में छापा, भारी मात्रा में कॉस्मेटिक जब्त

1,665

Palamu/Garhwa : पलामू प्रमंडल की भवनाथपुर पुलिस ने देश की चर्चित कंपनी की आड़ में नकली कॉस्मेटिक सामान बेचने के आरोप में कार्रवाई की है. गढ़वा जिले के भवनाथपुर बाजार में कार्रवाई कर भारी मात्रा में सौंदर्य प्रसाधन बरामद किये गये हैं.

सूचना मिली थी कि भवनाथपुर बाजार में दुकानकारों द्वारा कंपनी का नकली प्रोडक्ट बेचा रहा है. मामले को लेकर हिन्दुस्तान लिवर कम्पनी की कानूनी प्रतिनिधि नयन तारा ने पुलिस बल के साथ मंगलवार को भवनाथपुर मुख्य बाजार स्थित रामाधार जनरल स्टोर्स, हिना श्रृंगार स्टोर, राजू ट्रेडर्स एवं कर्पूरी चौक स्थित अजय ट्रेडर्स में छापामारी की. इस दौरान हिन्दुस्तान लीवर कंपनी के नकली क्लीनिक प्लस शैम्पू व कॉस्मेटिक सामान जब्त किये गये.

JMM

इसे भी पढ़ेंः #JharkhandElection: सभी जिलों में मतदान के दिन 25 प्रतिशत मतदान केंद्रों से होगी लाइव स्ट्रीमिंग

क्या मिला मौके से

अजय ट्रेडर्स के पास बिना बार कोड एवं फर्जी जीएसटी बिल के 70 पेटी क्लीनिक प्लस शैम्पू, हिना श्रृंगार स्टोर से एक बोरा नकली कास्मेटिक और शैम्पू और राजू ट्रेडर्स से 4 पेटी फर्जी क्लीनिक प्लस शैम्पू को जब्त किया गया. पुलिस ने उक्त तीनों दुकानदारों को हिरासत में लेकर थाना लाया. वहीं रामाधार जेनरल स्टोर में भी छापामारी की गयी, जहां सामान की बरामदगी नही हुई.

इसे भी पढ़ेंः #JharkhandElection : पूर्व विधायक विष्णु भैया और झामुमो की केंद्रीय सदस्य वर्षा गाड़ी आजसू में शामिल

Bharat Electronics 10 Dec 2019

क्या था आरोप

हिंदुस्तान लिवर कम्पनी के कोलकाता जोन के कानूनी प्रतिनिधि नयन तारा ने पत्रकारों को बताया कि भवनाथपुर के कुछ चुनिंदा दुकानदारो जो थोक और खुदरा व्यापारी हैं, उनके द्वारा हमारी कम्पनी के नकली प्रोडक्ट बेचे जाने की शिकायत मिली थी.

उनकी दुकानों से सामान की खरीदारी कर टेस्ट के लिए लैब में भेजा गया था. जहां से उक्त सामानों के हिन्दुस्तान लिवर की नहीं होने की पुष्टि के बाद गढ़वा एसपी के सहयोग से पुलिस बल के साथ चिन्हित उन दुकानों मे छापामारी की गयी.

दर्ज होगी प्राथमिकी

हिरासत में लिये गये अजय ट्रेडर्स के संचालक अजय गुप्ता, राजू ट्रेडर्स के संचालक राजू गुप्ता और हिना श्रृंगार स्टोर के संचालक के विरुद्ध भवनाथपुर थाने में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई जायेगी. छापामारी दल में थाना के एएसआई रंजीत महतो, कैला उरांव, सहदेव कुमार के साथ पुलिस बल के अन्य जवान मौजूद थे.

इसे भी पढ़ेंः नुसरत को अस्थमा या कुछ और? अस्पताल ने कहा, अधिक मात्रा में ली थीं नींद की गोलियां, केस दर्ज

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like