60 वर्षीय महिला की गला दबाकर हत्या, साक्ष्य छुपाने के लिए हत्यारे ने पेट्रोल डाल कर लाश जला दी

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 04/07/2018 - 18:31

Pakur :  जिले के मालपहाड़ी थाना क्षेत्र की नगरनबी पंचायत के रामघोष डांगा में 60 वर्षीय सरस्वती साहा की गला दबाकर  हत्या कर दी गयी. उसके बाद शव को जला देने का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. घटना शुक्रवार देर रात की है. जानकारी के अनुसार विधवा महिला सरस्वती साहा रात में घर में अकेली सोयी हुई थी. आशंका जतायी गयी है कि इसी दौरान पहले उसकी गला दबाकर हत्या  कर दी गयी और फिर साक्ष्य छुपाने के लिए पेट्रोल छिड़क कर लाश जला दी गयी. हालांकि घटना के बाबत लोगेां को अहले सुबह जानकारी मिली. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना मालपहाडी पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. 

इसे भी पढ़ें: राय यूनिवर्सिटी झारखंड के शिक्षक सुधांशु मौर्य ने छात्राओं का किया यौन शोषण, विवि प्रबंधन ने कहा- मामले की जांच कर रही कमिटी

सरस्वती साहा की पुत्रवधू ने भाग कर आशीष मंडल से शादी की, मंडल पर  हत्या का शक

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सरस्वती साहा के एक मात्र पुत्र की शादी तकरीबन 20 वर्ष पहले नगरनबी गांव में हुई थी. इससे सत्रह साल का एक लड़का भी है. हाल ही में पांच माह पहले  सरस्वती देवी के पुत्र की बहू ने कदमसार गांव के एक व्यक्ति आशीष मंडल के साथ भाग कर शादी कर ली. परिजन कई बार उसे मनाने के लिए कदमसार गांव भी पहुंचे. मामला थाने तक पहुंचा,  लेकिन बात नही बनी. उसके बाद सरस्वती साहा के पुत्र की दूसरी शादी एक माह पहले पश्चिम बंगाल के बोहरागाछी गांव में हुई. बताया गया कि उसका पुत्र बारह दिन पहले काम करने के लिए बाहर चला गया. तब से सरस्वती देवी अकेली ही रह रही थीं. खबरों के अनुसार कदमसार निवासी आशीष मंडल  पिछले पांच माह के दौरान सरस्वती देवी और उनके परिजनों को कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका था. परिजनों का दावा है कि आशीष मंडल ने ही घटना को अंजाम दिया है. थाने में लिखित शिकायत की कार्रवाई की जा रही है. 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

City List of Jharkhand
loading...
Loading...