न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

पत्नी साक्षी के हाथों में है घर की कमान: धोनी

645

Chennai: क्रिकेट के मैदान पर भले ही वह ‘ कैप्टन कूल’ रहे हों लेकिन महेंद्र सिंह धोनी का कहना है कि घर के मामले में फैसले उनकी पत्नी साक्षी लेती है और वह कभी दखल नहीं देते.

यहां एक कार्यक्रम में 38 बरस के पूर्व कप्तान ने मजाकिया लहजे में कहा कि मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा. भारत को दो विश्व कप दिलाने वाले धोनी ने 2010 में साक्षी से शादी की थी.

JMM

इसे भी पढ़ें- देश की सुरक्षा में #ISRO ने रचा इतिहासः मिलिट्री सेटेलाइट #Cartosat-3 की सफल लॉन्चिंग, पड़ोसी देशों पर होगी पैनी नजर

शादी होने तक सारे पुरूष सेर होते हैं: धोनी

उन्होंने भारत मेट्रीमोनी द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में मंगलवार की रात कहा कि शादी होने तक सारे पुरूष शेर होते हैं.

उन्होंने कहा कि मैं आदर्श पति हूं. मैं अपनी पत्नी को सारे फैसले लेने देता हूं. मुझे पता है कि वह खुश रहेगी तो ही मैं खुश रह सकूंगा. मेरी पत्नी तभी खुश रहेगी जब मैं उसकी हर बात में हां कहूं. उन्होंने कहा कि उम्र के साथ रिश्ते मजबूत होते हैं.

इसे भी पढ़ें- अजित पवार बोले- मैं NCP में हूं और पार्टी में ही रहूंगा, बहन सुप्रिया ने भी गले लगाकर कहा ‘ये उनका घर’

55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है

उन्होंने कहा कि शादी का सार 50 बरस के बाद है. एक बार 55 के हो जाने पर प्यार की असली उम्र होती है. उस समय आपकी दिनचर्या बदल जाती है.

धोनी के भविष्य को लेकर लंबे समय से अटकलें लगायी जा रही है जो लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं. उनके करीबी एक सूत्र ने कहा कि वह अगले साल आइपीएल के बाद ही अपने भविष्य को लेकर फैसला लेंगे. 

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like