इरफान योद्धा हैं और वह इस युद्ध को भी जरूर जीतेंगे: विशाल भारद्वाज

Publisher NEWSWING DatePublished Mon, 03/19/2018 - 14:26

Mumbai : फिल्म निर्माता विशाल भारद्वाज ने अभिनेता इरफान खान के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए अपनी आगामी फिल्म की तारीख को आगे बढ़ाने का फैसला किया है. निर्देशक की आगामी फिल्म में खान काम करने वाले हैं. न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान को योद्धा बताते हुए निर्देशक ने कहा कि फिल्म की टीम अभिनेता के विदेश से वापस लौटने का इंतजार करेगी. अभिनेता अपना इलाज कराने विदेश गए हुए हैं.

इसे भी पढ़ें: चारा घोटाला मामले में लालू दोषी, जगन्नाथ मिश्र बरी, 21-22 व 23 मार्च को सजा के बिंदु पर सुनवाई

इरफान के लौटने के बाद नई ऊर्जा के साथ करेंगे फिल्म की शुरुआत

भारद्वाज ने ट्वीट किया कि  इरफान एक योद्धा हैं और हम जानते हैं कि वह इस युद्ध को जीतेंगे. इसलिए दीपिका, प्रेरणा( प्रोड्यूसर) और मैंने फिल्म की तारीख बदलने का फैसला किया है. जब हमारा योद्धा विजयी होकर लौटेगा तो हम एक नई ऊर्जा के साथ इस फिल्म को शुरू करेंगे. निर्देशक- अभिनेता पहलेमकबूल’ ‘ सात खून माफऔरहैदरमें साथ काम कर चुके हैं. वहीं दीपिका पादुकोण और खान इससे पहलेपीकूमें साथ काम कर चुके हैं. भारद्वाज की आगामी फिल्म की शूटिंग फरवरी के अंत में ही शुरू होने वाली थी.

इसे भी पढ़ें: इरफान ने खुद खोला बीमारी का राज, कहा - न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज कराने जायेंगे विदेश

न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है इरफान को

गौरतलब है कि हाल में ही ट्वीट में उन्होंने अपनी बीमारी के बारे में बताते हुए कहा था कि जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है. मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं. मुझे न्यूरोइंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है. लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है.इसके इलाज के लिए मैं विदेश जा रहा हूं. मेरी सभी से प्रार्थना है कि वे मेरे लिए दुआएं करते रहें. मेरी बीमारी को लेकर न्यूरो की जो अफवाह फैलाई जा रही हैं, इसके लिए बता दूं कि न्यूरो हमेशा ब्रेन के लिए नहीं होता.  मुझे उम्मीद है कि मैं फिर से और स्टोरी लेकर वापस आऊंगा.

 न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

loading...
Loading...