न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

जमशेदपुर: ट्रांसपोर्टर की हत्या मामले में पुलिस ने किया खुलासा, रेकी करने वाला गिरफ्तार

671

Jamshedpur: एमजीएम थाना क्षेत्र के एनएच 33 पर मंगलवार की सुबह हुई ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर विजय कुमार सिंह की हत्याकांड का जमशेदपुर पुलिस ने खुलासा कर लिया है.

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर विजय सिंह की हत्या ट्रांसपोर्टर ब्रजेश कुमार पांडेय ने करायी थी. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए ब्रजेश पांडेय के ड्राइवर बुधराम बास्की को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

JMM

इसे भी पढ़ें- #Jamshedpur: 25 सालों से विधायक हैं सीएम रघुवर दास फिर भी क्षेत्र के खिलाड़ियों के लिए कोई स्पोर्टिंग सुविधा नहीं

ड्राइवर कर रहा था रेकी

बोड़ाम थाना क्षेत्र के भादोडीह गांव का रहने वाला बुधराम बास्की ने ट्रांसपोर्ट अधिकारी की रेकी की थी. वो न्यू सुमन होटल के सामने स्थित आशियाना इंक्लेव में ट्रांसपोर्ट मैनेजर के घर पर सुबह से ही रेकी कर रहा था और जैसे ही ट्रांसपोर्टर विजय कुमार सिंह घर से निकले इसकी सूचना बुधराम ने ट्रांसपोर्टर ब्रजेश को दे दी थी. पुलिस ने बुधराम को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

इसे भी पढ़ें- #Maharashtra: आज से ठाकरे राज, मोदी-सोनिया से लेकर कई बड़े नेताओं को शपथ ग्रहण का न्योता

Bharat Electronics 10 Dec 2019

मुख्य आरोपी ब्रजेश की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर विजय कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या करने के मामले में जमशेदपुर पुलिस हत्याकांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश की गिरफ्तारी में जुट गयी है.

ब्रजेश के गिरफ्तार होने के बाद ही पता चल पायेगा कि हत्या किस वजह से की गयी और हत्या को अंजाम देने में कितने शूटर शामिल थे.

गौरतलब है कि एसोसिएट रोड कॅरियर कंपनी में डिवीजनल मैनेजर के पद पर तैनात विजय कुमार सिंह की मंगलवार की सुबह साढ़े नौ बजे गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. विजय पर गोली उस वक्त चलायी गयी जब वह भिलाई पहाड़ी स्थित अपने दफ्तर जा रहे थे.

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like