गुमला के भरनो में ट्रक व ऑटो की टक्कर, एक ही गांव के 11 लोगों की मौत, पांच गंभीर

Publisher NEWSWING DatePublished Sun, 01/14/2018 - 22:27

Gumla: गुमला के भरनो थाना क्षेत्र के रांची-गुमला मुख्य मार्ग एनएच-33 स्थित पारस नदी पुल के समीप तेज रफ्तार एक ट्रक नंबर cg-14 -ms-38 92 व ऑटो के बीच सीधी भिड़ंत में 11 लोगों की मौत हो गई. जबकि 5 लोगों के गंभीर रुप से घायल होने की सूचना है. सभी घायलों को भरनो सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए रांची रिम्स रेफर कर दिया गया है. इनमें अधिकांश लोगों की स्थिति गंभीर है. जिसके कारण दुर्घटना में मरने वालों की संख्या में इजाफा होने की संभावना है. 

घटना के बाबत बताया जाता है कि भरनो थाना क्षेत्र के गढ़ी गांव के 15 लोग एक ऑटो में सवार होकर मकर सक्रांति के अवसर पर रांची जिला के देव प्रखंड अंतर्गत लगने वाले गगाड़ी मेला देखने गए थे. मेला देखने के बाद देर शाम सभी ऑटो में सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहे थे. इसी दौरान पारस नदी के समीप बालू लदा ट्रक से टक्कर हो गयी. तेज रफ्तार में रांची की ओर जा रहे हैं उपरोक्त ट्रक ने सीधे टेंपो को टक्कर मार दी. टक्कर लगते ही ऑटो ऑटो के परखच्चे उड़ गए. ऑटो में सवार सभी लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घटना की सूचना के बाद सबसे पहले घटनास्थल पर प्रखंड के स्थानीय पत्रकार पहुंचे. घायलों को वाहनों से लेकर इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंची. 

इसके बाद एंबुलेंस हुआ पुलिस जीप में लादकर सभी घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां डॉक्टर अखिलेश तो अपनी ड्यूटी में मौजूद थे पर कंपाउंडर विजय केसरी नहीं थे.  जिसके कारण घायलों को इलाज में काफी परेशानियों का सामना पड़ा. इलाज के दौरान 11 लोगों की मौत हो गयी. जबकि पांच घायलों को रिम्स रेफर किया गया. इनमें भी कई लोगों की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है. 

Main Top Slide
City List of Jharkhand
loading...
Loading...