न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#JharkhandElection: विधायक निर्मला देवी ने चुनाव आयोग को लिखा पत्र, कहा- बड़कागांव एसडीपीओ पर हो कार्रवाई

323

Hazaribagh: बड़कागांव विधायक निर्मला देवी ने झारखंड चुनाव आयोग को सोमवार को पत्र लिखा और बड़कागांव एसडीपीओ पर कार्रवाई की मांग की.

विधायक निर्मला देवी द्वारा लिखे पत्र में कहा गया है कि झारखंड कांग्रेस प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष केशव महतो कमलेश एवं उनके द्वारा बड़कागांव एसडीपीओ अनिल सिंह पर कार्रवाई के लिए 11 नवंबर को 7 बिंदुओं पर सबूत सहित कार्रवाई के लिए आवेदन दिया गया था.

JMM

उसके बाद से एसडीपीओ अनिल सिंह अपने लोगों से तरह-तरह का दबाव डलवा रहे हैं और उनके द्वारा धमकी भी दिलवायी जा रहा है.

इसे भी पढ़ें – #EconomicSlowdown: सेल को वेतन व ऋण पर ब्याज चुकाने के लिए भी हर माह लेना पड़ रहा है 1000 करोड़ रुपये कर्ज

चुनाव में सभी कार्यकर्ताओं को भेज देंगे जेल

विधायक निर्मला देवी के द्वारा झारखंड चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि 19 नवंबर को दिन के 12:00 बजे मुझे फोन आया और फोन पर एसडीपीओ अनिल सिंह के हवाले से कहा गया कि आप के कार्यकर्ताओं को जेल भेज दिया जायेगा. चुनाव में बहुत दिक्कत हो जायेगा. एसडीपीओ अनिल सिंह को आप परेशान मत कीजिए वह आपका सारा काम कर देंगे.

Related Posts

#JharkhandElection: भाजपा पर सवाल उठाने वाली कांग्रेस दे पहले 70 सालों का हिसाब- स्मृति ईरानी

धनवार प्रत्याशी के पक्ष में भाजपा की स्टार प्रचारक स्मृति ने चुनावी सभा को किया संबोधित, पीएम मोदी की उपलब्धियों को गिनाया.

इसे भी पढ़ें – #DoubleEngine की सरकार में शिक्षा का निजीकरण: 11 प्राइवेट यूनिवर्सिटी खुलीं, सरकारी मात्र दो 

विधायक ने किया एसडीपीओ पर कार्रवाई की मांग

विधायक निर्मला देवी के द्वारा झारखंड चुनाव आयोग को लिखे पत्र में कहा गया है कि एसडीपीओ अनिल सिंह दबंग हैं. उनके रहते भयमुक्त और निष्पक्ष चुनाव संभव नहीं है.

इनकी कार्यशैली लोकतंत्र पर निष्पक्ष चुनाव के लिए गंभीर सवाल खड़ा करता है. विधायक निर्मला देवी ने झारखंड चुनाव आयोग से गुहार लगाते हुए कहा है कि एसडीपीओ अनिल सिंह पर कार्रवाई कर लोकतंत्र और चुनाव आयोग की गरिमा को बचाये रखने की कृपा करें.

इसे भी पढ़ें – #Ranchi राज्य सरकार ने 6 डीएसपी रैंक के अधिकारियों का किया तबादला, चार को मिली प्रोन्नति

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like