उग्रवादी की पैरवी का मामला : आरोप पर भाजपा नेता ने रखा पक्ष, कहा, थाने के सीसीटीवी फुटेज की हो जांच

Publisher NEWSWING DatePublished Sat, 05/12/2018 - 19:59

थाने में उग्रवादी की पैरवी के आरोप पर बीजेपी नेता की सफाई

Latehar : लातेहार में थाने के लॉकअप मे बंद उग्रवादी की पैरवी करने का आरोप बीजेपी नेता पर लगने की खबर न्यूज विंग में छपने के बाद भाजपा युवा मोर्चा के बालूमाथ प्रखंड अध्यक्ष प्रदीप यादव ने न्यूजविंग के समक्ष अपना पक्ष रखा. उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा मुझपर जो आरोप लगे हैं, वो बेबुनियाद हैं, थाने में सीसीटीवी लगाया हुआ है, जिसके फुटेज को भी खंगाला जाना चाहिए ताकि यह सच सामने आ सके कि मै थाने में बंद युवक से मिला था या नहीं. इसके साथ ही प्रदीप यादव ने बताया कि बालूमाथ थाना निरीक्षक मोहन पाण्डे का नेचर ही लड़ने वाला वाला है वे जब से बालूमाथ में आये हैं, हमेशा किसी ना किसी से दुर्व्यवहार करते रहते हैं. वहीं उन्होंने बताया कि पकड़े गए शख्स दिनेश यादव के परिजन मिन्नत करके उन्हें थाने ले गए थे, जहां थाना प्रभारी को जैसे ही बताया कि पकड़े गए शख्स के परिजनों के साथ आया हूं, इसपर थाना प्रभारी भड़क उठे और उन्हें अपमानित किया. जबकि भाजपा नेता ने बताया कि वे दिनेश को जानते नहीं हैं, परिजनों के प्रार्थना करने पर उनके साथ थाना गए थे.

इसे भी पढ़ें-  पलामू : विधायक-बीडीओ भिड़ंत प्रकरण की जांच शुरू, ब्लॉककर्मियों से डीएसपी ने की पूछताछ

क्या था  भाजपा नेता पर आरोप ?

बता दें कि बालूमाथ थाने के एक अधिकारी ने बीजेपी नेता प्रदीप यादव पर लॉकअप में बंद उग्रवादी की पैरवी करने और लॉकअप में उससे बातचीत करने का आरोप लगाया था. पुलिस अधिकारी ने इसे कानूनन अपराध करार दिया था.

इसे भी पढ़ें- ग्रामसभा से अनुमोदित वनाधिकार के तहत झारखंड में 45 प्रतिशत दावे को सरकार ने किया निरस्त 

न्यूज विंग एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड करने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पेज लाइक कर फॉलो भी कर सकते हैं.

na