न्यूज़ विंग
कल का इंतज़ार क्यों, आज की खबर अभी पढ़ें

#Politicalgossip: और फुस्स्स्स…हो गया जेएमएम का दिवाली वाला बड़का बम…

2,226

 Nitesh Ojha

Ranchi: जीतल विधायक का पार्टी से भाग जाने का दुख अब सिर्फ बाबूलाल मरांडी के पास नहीं है. बल्कि हेमंत एंड फैमली को भी ई दर्द का टीस पता चल गया है. चाहे चुनाव जीतने के बाद भागे चाहे पहले बतवा बराबर है. ऐसे में कभी-कभी आय-बाय मुंह से निकल जाए तो उसको ओतना सीरियसली नहीं लेना चाहिए.

लेकिन का कीजिएगा चुनाव से पहले सभे चीजवे सीरियस लगता है. कुणाल और जेपी के बीजेपी में भागे के बाद जेएमएम के एक गो चच्चा को ऐतना गुस्सा आया कि ऊ मीडिया बुला कर दू अक्टूबर को बोले कि दिवाली आवे दीजिए ऐसन बम फोड़ेंगे कि सब धुआं-धुआं हो जाएगा.

चच्चा हमेशा मीडिया को बुला कर बोलते रहते हैं. लेकिन धुआं-धुआं कर देने वाला बात से थोड़ा जिज्ञासा बढ़ने लगा. लगा कि इस बार जेएमएम आठ-दस गो तो बीजेपी के विधायक को तोड़िए लेगा. दिवाली पार हो गया.

Trade Friends

चच्चा अब ई सब के बारे कुच्छो बोलिए नहीं रहे हैं. मने एकदमे से मटिया दिए. भला ऐसनो होता है. लगता है चच्चा का दिवाली वाला बड़का बम फुस्स्स्स… हो गया.

इसे भी पढ़ें – #PoliticalGossip: लीजिए अब ई कौन कह रहा है कि कांग्रेस को जेएमएम ने थमा दी है 17 सीटों की लिस्ट!

जानते हैं का कहे थे चच्चा

दू गो विधायक भागे से खिसियाएल चच्चा ऐसन-ऐसन बात बोले थे कि दिमागे घुम गया था. कहे थे कि हमको बीजेपी के बारे सभे पता है. दूसर पार्टी से जेतना विधायक बीजेपी में जा रहा है, उतने वहां के नेता लोग खिसिया रहा है.

खिसाएल नेतवन जेएमएम से कॉन्टैक्ट कर रहा है. कॉन्टैक्ट मने समझ रहे हैं ना. कहने को तो ईहो कह दिए थे कि हमरे यहां से जो विधायक बीजेपी गया ऊ सब पार्टी के लिए कोढ़ था. त कोढ़ था तो काहे नहीं निकाल दिए थे पार्टी से पहले.

ऊ समय तो बड़का बड़का प्रोग्राम कराते थे. अब चल गिया तो कोढ़ हो गया. बताइए तो ऐसनो होता है का. बाकी सब भगवान मालिक.

इसे भी पढ़ें – #Whatsapp के जरिए लोकसभा चुनाव के दौरान पत्रकारों, ह्यमूनराइटस एक्टिविस्ट्स की हुई जासूसी

SGJ Jewellers

हमें सपोर्ट करें, ताकि हम करते रहें स्वतंत्र और जनपक्षधर पत्रकारिता...

kohinoor_add

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like